POCO M4 5G इस दिन होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने की घोषणा, जाने फीचर्स और संभावित कीमत  

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Poco अपने नए स्मार्टफोन POCO M4 5G को लॉन्च करने के लिय तैयार है, इसकी घोषणा भी आज कंपनी ने कर दी है, 29 अप्रैल 2022 को POCO M4 5G को भारत में लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट के जरिए इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने मंगलवार को ट्वीट कर के यह जानकारी शेयर की है।शेयर किए गए पोस्टर में स्मार्टफोन के दो कलर वर्ज़न को देखा जा सकता है। तस्वीर से यह अंदाजा लगाया जा सकता है की इसमे Dual कैमरा सेटअप मौजूद हो सकता है। इसके लॉन्च होने से पहले ही स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं।

यह भी पढ़े … भारतीय मोबाईल मार्केट में जल्द होगी iQoo Neo6 SE की एंट्री, डिजाइन और फीचर्स हुए लीक, जाने यहाँ         

लीक हुए इनफोर्मेशन के मुताबिक इस स्मार्टफोन में मीडिया टेक डेंसीटी 700 का इस्तेमाल किया गया है। इसमे यूजर्स को 6.5 इंच फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले 90hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च हो सकता है। बात स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो इसमे यूजर्स को 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेन्सर 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेन्सर के साथ उपलब्ध हो सकता है, इसी के साथ POCO M4 5G में 5 मेगापिक्सल फ्रन्ट कैमरा भी देखने को मिल सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"