सामने आया Honor Play 7T 5G का पोस्टर, कल होगा लॉन्च, बेहद आकर्षक है डिजाइन, मिलेंगे शानदार फीचर्स

New Smartphone Launch: इस साल मोबाइल कंपनी ऑनर अपने कई डिवाइसेस लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है। कंपनी बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन Honor Play 7T 5G लॉन्च करने जा रही है। जिसकी तारीख भी घोषित हो चुकी है। कंपनी ने सोमवार को अपने नए फोन का पोस्टर जारी किया है। जिसमें स्मार्टफोन की डिजाइन अच्छे से देखी जा सकती है। साथ ही स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन से भी पर्दा हट चुका है।

नए ऑनर प्ले 7टी 5जी में एलसीडी पैनल मिल सकता है। पोस्टर में टियरड्रॉप नॉच को स्क्रीन पर देखा जा सकता है। साइड में एक फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी देखा जा सकता है। बॉटम में ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन स्लॉट देखा जा सकता ह। यह कंपनी के बजट स्मार्टफोन्स में से एक है। भारत में इसके लॉन्च को लेकर कोई भी अपडेट नहीं आई है। फिलहाल, इसकी पेशकश चीन में होगी। इसे पिछले साल लॉन्च हुए Honor Play 6T का सक्सेसर बताया जा रहा है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"