Xiaomi 12 Pro और Xiaomi Pad 5 के साथ दमदार TV भारत में लॉन्च, जाने सभी के फीचर्स और कीमत

Manisha Kumari Pandey
Published on -

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Xiaomi 12 Pro और Xiaomi Pad 5 आज भारत में दिल्ली में एक ईवेंट के दौरान लॉन्च हो चुके हैं (Xiaomi 12 Pro and Xiaomi Pad 5 have been launched in India today), साथ ही Xiaomi Smart TV 5A की घोषणा भी हो चुकी है। इन सभी प्रोडक्टस का इंतज़ार काफी लंबे समय से हो रहा था, जो आज खत्म हो चुका है, आज दोपहर 12 बजे इन डिवाइस की एंट्री भारत के गैजेट वर्ल्ड में हो चुकी है। सभी प्रोडक्टस के फीचर्स काफी आकर्षक है, जो ग्राहकों को खूब पसंद आएगा। तो आइए जानते है Xiaomi 12 Pro, Xiaomi Pad 5 और Xiaomi Smart TV 5A के फीचर्स और कीमत।

 Xiaomi 12 Pro

Xiaomi 12 Pro भारत में आज अपने धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हो चुका है, जिसमें कई चौकाने वाले फीचर्स सामने आए हैं, जिसमें से सबसे खास है। इसमें Snapdragon Generation 8 SoC प्रोसेसर और 50MP प्राइमरी कैमरा भी उपलब्ध है। स्मार्टफोन की सबसे अच्छी क्वालिटी है इसका स्टोरेज, 12GB RAM और 256GB इन्टर्नल स्टोरेज की सुविधा भी दी गई है। इस स्मार्टफोन के दो वर्जन भारत में उपलब्ध हैं, एक 8GB RAM और 128GB ROM जिसकी कीमत करीब ₹62999 है, तो वही 12GB RAM और 256GB वाले मॉडल की कीमत ₹66999 है। इसपर कई डिस्काउंट भी दिए जाएंगे, 2 मई 2022 से इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू होगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"