Nothing Phone 1 की प्री-बुकिंग फ्लिपकार्ट पर शुरू, जाने क्यों है यह स्मार्टफोन सबसे अलग

Nothing Phone 1 भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है। 12 जुलाई 2022 को नथिंग फोन वन एक धमाकेदार एंट्री मोबाइल इंडस्ट्री में लेने वाला है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Nothing Phone 1 भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है। 12 जुलाई 2022 को नथिंग फोन वन एक धमाकेदार एंट्री मोबाइल इंडस्ट्री में लेने वाला है। स्मार्टफोन अन्य फोन से काफी अलग होगा। इसके डिजाइंस और लुक्स तो काफी ज्यादा आकर्षक भी है। फ्लिपकार्ट पर इसकी प्री बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। हालांकि फिलहाल यह सुविधा यूके के नथिंग कम्युनिटी मेंबर्स के लिए है, इसके माध्यम से यूजर्स मोबाइल फोन की बुकिंग कर सकते हैं।

यह भी पढ़े… NEET UG -CUET UG पर बड़ी अपडेट, आपस में क्लैश कर रही तारीखें, उम्मीदवारों ने की परीक्षा स्थगित करने की मांग

इसके लिए उन्हें कंपनी द्वारा एक प्राइवेट को दिया जाएगा, जिसे कंपनी के वेबसाइट पर दर्ज करना होगा।  इस कोड को दर्ज करने के बाद ही बुकिंग की जाएगी। यह कोट सिर्फ 48 घंटों के लिए मान्य होगा। स्मार्टफोन की बुकिंग की सुविधा हर किसी के लिए नहीं है बल्कि चुनिंदा लोगों के लिए ही है। जो भी यूज़र स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर करेगा उसे Nothing Phone की एसेसरी और अन्य ऑडियो टूल पर डिस्काउंट कूपन भी दिया जाएगा। सेल शुरू होने से पहले ही मोबाइल यूजर्स तक पहुँच भी जाएगा।

यह भी पढ़े… Global NCAP Safety Rating : NCAP ने अपनी कार सेफ्टी रेंक जारी की, ये हैं भारत की 10 सबसे सुरक्षित कारें

नथिंग स्मार्टफोन काफी खास है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन स्नैप ड्रैगन 778 जी प्लस के साथ आएगा। साथ ही  यह वॉयरलैस चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग की सुविधाओं के साथ उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन में 5000 एमएच की बैटरी 45W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकती है। एंड्राइड 12 पर आधारित इस स्मार्टफोन में मल्टीपल एलईडी उपलब्ध होने की संभावनाएं हैं। इसकी स्टोरेज के भी कई वेरिएंट उपलब्ध हो सकते हैं। 8GB/128GB की संभावना अधिक है। वहीं इसके कैमरा की बात करें तो के बैक में डुअल कैमरा सेटअप उपलब्ध हो सकता है। साथ ही Nothing Phone 1 ट्रांसपेरेंट ग्लास बैक और 120 एलइडी पैनल के साथ उपलब्ध होगी।