Realme 10 Pro Plus 5G जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा Dimensity 1080 प्रोसेसर, यहाँ जानें डीटेल

इस साल फरवरी में Realme 9 सीरीज को लॉन्च किया गया था और अब बारी Realme 10 की आ चुकी है। इन सब में सबसे खास Realme 10 Pro Plus बताया जा रहा है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द भारत और ग्लोबल मार्केट में Realme 10 सीरीज की लॉन्चिंग होने वाली है। नए रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने अपने इन नए स्मार्टफोन्स पर काम भी शुरू कर दिया है। इस लिस्ट में Realme 10, Realme 10 5G, Realme 10 Pro, Realme 10 Pro Plus शामिल है। इस साल फरवरी में Realme 9 सीरीज को लॉन्च किया गया था और अब बारी Realme 10 की आ चुकी है। इन सब में सबसे खास Realme 10 Pro Plus बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े…बजाज की नई “Darkstar” मचाएगी तहलका, युवाओं को लुभाएगी कंपनी की पहली एडवेंचर बाइक, यहाँ जानें डीटेल

रिपोर्ट की माने तो Realme 10 Pro Plus मीडिया टेक Dimensity 1080 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। इन सभी स्मार्टफोन को अब तक NBTC, BIS, EEC और TKN सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा जा चुका है, जिससे यह बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की बहुत जल्द कंपनी Realme 10 Pro Plus के साथ Realme 10 सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स की पेशकश करने वाला है।

यह भी कहा जा रहा है की यूरोपियन और Eurasian देशों में इन स्मार्टफोन का प्रोडक्शन भी शुरू हो चुका है और यह बहुत जल्द भारत समेत ग्लोबल मार्केट में दस्तक दे सकते हैं। सर्टिफिकेशन वेबसाईट के मुताबिक Realme 10 Pro Plus का मॉडल नंबर RMX3686 है।

दूसरी तरफ Realme 10 को FCC वेबसाईट पर देखा गया है। वहीं क्योंकि की Realme 10 Pro Plus को इंडियन सर्टिफिकेशन वेबसाईट BIS पर देखा गया है, बहुत जल्द यह भारत में एंट्री ले सकता है। फिलहाल कंपनी ने इन स्मार्टफोन लाइनअप से जुड़ी कोई भी जानकारी शेयर की है। उम्मीद है की बहुत जल्द इस सीरीज से जुड़ी नई अपडेट सामने आ सकती है।