Realme C33 का हो चुका है ऐलान, लॉन्च डेट कन्फर्म, मिलेगी नए जमाने की बैटरी और कैमरा, जानें यहाँ

6 सितंबर 2022 को यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगा। फ्लिपकार्ट पर इसकी माइक्रोसाइट भी खुल चुकी है। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Realme C33 की बिक्री होगी।

Fbt0Z7BVUAE3f_8

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। काफी लंबे इंतजार के बाद भारत में आखिरकार Realme C33 लॉन्च होने जा रहा है। इसके लॉन्चिंग डेट की घोषणा भी हो चुकी है। कंपनी ने टीज़र जारी करते हुए स्मार्टफोन के फीचर्स और लॉन्च की तारीख का खुलासा कर दिया है। 6 सितंबर 2022 को यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगा। फ्लिपकार्ट पर इसकी माइक्रोसाइट भी खुल चुकी है। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Realme C33 की बिक्री होगी।

Realme C33 का हो चुका है ऐलान, लॉन्च डेट कन्फर्म, मिलेगी नए जमाने की बैटरी और कैमरा, जानें यहाँ

टीज़र में कंपनी ने दावा किया है की यह स्मार्टफोन नए जमाने के कैमरा और बैटरी के साथ लॉन्च होगा। लुक की बात करें तो Realme C33 का लुक काफी अच्छा है। वहीं फीचर्स भी दमदार है। इसके तीन वेरिएन्ट भारत में उपलब्ध होंगे: ब्लैक, ब्लू और गोल्ड। बता दें की इससे पहले भी कंपनी अपने C सीरीज के दो स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुका है। जिसमें Realme C31 और Realme C335 भी शामिल है।

यह भी नियम… RBI ने बदल डाले Digital Loan के नियम, ग्राहकों को मिलेगी राहत, इस दिन से लागू होंगे नए नियम

अब बात करें Realme C33 के फीचर्स की तो यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। साथ ही बैक में डुअल रियर कैमरा भी दिया गया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी शामिल है। कंपनी ने स्मार्टफोन को लेकर यह भी दावा किया है इस सेगमेंट में यह Highest पिक्सल परफॉरमेंस के साथ आएगा। वहीं इसमें कई फोटोग्राफी मॉडस् भी दिए गए हैं। कहा जा रहा है की Realme C33 अल्ट्रा सेविंग मोड के साथ लॉन्च होगा, जो इसकी power efficiency को और भी अधिक बढ़ाने में मदद करेगा।

स्मार्टफोन के फ्रंट में बॉउन्डलेस सी डिजाइन की गई है। इसका वजन 187 ग्राम बताया जा रहा है। 6 सितंबर को कंपनी के इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग ईवेंट 12 बजे होगी। जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग यूजर्स ट्विटर और कंपनी ने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। 6 सितंबर को रेडमी भी अपना नया स्मार्टफोन Redmi A1 लॉन्च करने वाला है।