Realme GT Neo 3T अपने अपग्रेडेड फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च, अलग नाम से बिक सकता है फोन

Realme ने हाल ही अपने नए स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 को लॉन्च किया है। लेकिन सूत्रों के अनुसार एक बार फिर इसके नए सीरीज को जल्द ही मोबाईल मार्केट में लॉन्च कर सकती है, जिसके लिए काम भी शुरू हो चुका है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Realme ने हाल ही अपने नए स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 को लॉन्च किया है। लेकिन सूत्रों के अनुसार एक बार फिर इसके नए सीरीज को जल्द ही मोबाईल मार्केट में लॉन्च कर सकती है, जिसके लिए काम भी शुरू हो चुका है। यहाँ बात Realme GT Neo 3T की हो रही है। हालांकि की ऑफ़िशियली कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इससे जुड़ी कई अफवाहें फैल रही है।

यह भी पढ़े… MP में आज लुढ़का पेट्रोल-डीजल की कीमत का ग्राफ, कई शहरों में पेट्रोल के दाम 120 रुपये से पार, जाने यहाँ

कहा जा रहा है Realme GT Neo 3T पिछले मॉडल Realme GT Neo 3 का टोंड वर्ज़न भी हो सकता है। सूत्रों की माने तो यह स्मार्टफोन Realme Q5 के नाम से अगले महीने चीन में लॉन्च हो सकता है। बात इसके फीचर्स की करें इससे जुड़ी यह अफवाह है की Realme GT Neo 3T 6.62 इंच E4 AMOLED फुल एचडी डिस्प्ले और 120HZ रिफ्रेश रेट के साथ मोबाईल मार्केट में एक धांसू एंट्री ले सकता है।

कहा जा रहा है की स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 870 चिपसेट और 12GB+256GB स्टोरेज उपलब्ध हो सकता है। तो वहीं कैमरा की बात करें तो हैन्डसेट में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा उपलब्ध हो सकता है।