Realme GT Neo 4 जल्द होगा लॉन्च, फीचर्स का खुलासा, Redmi K60 को देगा टक्कर, जानें कब होगा लॉन्च

जनवरी 2023 तक Redmi K60 लॉन्च हो सकता है। Realme GT Neo 4 भी जल्द लॉन्च होगा, जो Redmi K60 को कड़ी टक्कर देगा। Realme GT Neo 4 की नई लीक सामने आ चुकी हैं।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द Realme GT Neo 4 मार्केट में लॉन्च होने वाला है। वहीं Redmi K60 भी लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर भी देखा जा चुका है। जनवरी 2023 तक Redmi K60 लॉन्च हो सकता है। Realme GT Neo 4 भी जल्द लॉन्च होगा, जो Redmi K60 को कड़ी टक्कर देगा। Realme GT Neo 4 की नई लीक सामने आ चुकी हैं। यह स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 का सक्सेसर बताया जा रहा है। Realme GT Neo 4 इस साल के अंत तक या जनवरी तक लॉन्च हो सकता है।

यह भी पढ़ें…RBI Alert: आरबीआई ने ATM यूजर्स को किया अलर्ट, पैसा निकालते वक्त रखें इन बातों का ख्याल, वर्ना होगा भारी नुकसान

दोनों ही स्मार्टफोन एक की टाइमलाइन पर रिलीज हो सकती है। दोनों के स्पेसिफिकेशन एक जैसे हो सकते हैं और मार्केट में कड़ी टक्कर भी दे सकते हैं। Realme GT Neo 4 और Redmi K60 दोनों के फीचर्स का भी खुलासा भी हो चुका है। Realme GT Neo 4 में फ्लैट स्क्रीन OLED पैनल के साथ लॉन्च हो सकती हैं। जिसमें 144Hz तक रिफ्रेश रेट मिल सकता है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 के साथ बाजारों में एंट्री ले सकता है। स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी 100W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा।

यह भी पढ़ें…Indian Railways ने आज रद्द की 135 ट्रेन, IRCTC ने जारी की लिस्ट, एक बार देख लें अपना टिकट

Redmi K60 के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में डायमेनसीटी 8200 चिपसेट और 2K OLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा। साथ ही रेडमी के इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा। कंपनी ने अब तक स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है की बहुत जल्द Realme GT Neo 4 से जुड़ी अन्य जानकारी कंपनी शेयर करेगी।