Realme GT Neo 5 आज हो रहा है लॉन्च, 8 मिनटों में होगा फुल चार्ज, मिलेंगे धांसू फीचर्स, यहाँ जानें डिटेल्स

New Smartphones 2023: कुछ ही देर में Realme GT Neo 5 की लॉन्चिंग हो सकती है। स्मार्टफोन लंबे समय से सुर्खियों में है। इसकी खास बात है फास्ट चार्जिंग सपोर्ट। हैंडसेट में 240W की अल्ट्रा डार्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। दावा किया जा रहा है कि यह केवल 8 मिनटों में 100 प्रतिशत चार्ज हो सकता है। बता दें की Realme GT Neo 3 के बाद डायरेक्ट नियो 5 को लॉन्च किया गया है। इसे दुनिया का सबसे फास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन भी बताया जा रहा है। 5 जनवरी दोपहर 2:30 बजे इसकी पेशकश हो सकती है।

चार्जिंग सपोर्ट होगा बेहद खास

लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारी लीक हो चुकी है। पिछली रिपोर्ट की माने इसे दो वेरिएन्ट उपलब्ध होंगे। एक में 150W की चार्जिंग होगी। वहीं दूसरे में 240W जैसे हाई फास्ट चार्जिंग सपोर्ट। इससे पहले रेडमी नोट 12 प्रो प्लस भी ऐसी टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में एंट्री ले चुका है। लेकिन रियलमी ने उसे भी मात दे दी है। चार्जर से लेकर स्मार्टफोन की इमेज तक की जानकारी लीक हो चुकी है। इसके साथ 4500mAh की बैटरी भी मिल सकती है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"