Redmi 10A जल्द होगा भारत में लॉन्च, इतनी हो सकती है कीमत, जाने यहाँ

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। चीनी मोबाईल कंपनी Xiomi अपना नया स्मार्टफोन Redmi 10A को जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाला है। यह एक बजट स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत कम होने के साथ-साथ यह 10000 रुपए के अंदर उपलब्ध होगा। बता दे की संभावनए है की Redmi 10A स्मार्टफोन 20 अप्रैल को भारत में लॉन्च हो। सूत्रों के मुताबिक इसे एक ऑनलाइन इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि अब तक कंपनी ने इसके तारीख की घोषणा नहीं की है लेकिन अब तक टीज़र लॉन्च कर चुका है। इसकी लाइन में Redmi 12 pro भी जल्द भारत में 27 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है, उम्मीद है कि इससे पहले Redmi 10A को भारत में लॉन्च हो।

यह भी पढ़े … पेट्रोल-डीजल के दामों में राहत, कच्चे तेल की कीमत में उछाल, जाने MP के शहरों का हाल

Redmi 10A  2 वर्जन में उपलब्ध होगा 3GB+32GB वाले वेरिएंट की कीमत ₹8999 होगी, 4GB+64GB वाले मॉडल की कीमत ₹9,999 हो सकती है। चीन में यह स्मार्टफोन बहुत पहले ही लॉन्च हो चुका है और इसके इसके स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुके हैं। स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.53 इंच एचडी+एलसीडी डिस्प्ले के साथ मीडियाटेक हेलिओ जी 25 प्रोसेसर भी मिलेगा। स्मार्टफोन में 13MP प्राइमरी सेंसर एलईडी फ्लैश 50MP शूटर फ्रंट में उपलब्ध होगा स्मार्टफोन में 5000mah की बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ लांच होगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"