Redmi 11 Prime 5G और Redmi A1 की जल्द होगी मार्केट में एंट्री, दोनों होंगे बजट स्मार्टफोन्स, इतनी होगी कीमत

बहुत जल्द Redmi के दो नए बजट स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च होने वाले हैं। बहुत जल्द मोबाइल मार्केट में Redmi 11 Prime 5G और Redmi A1 की एंट्री होने वाली है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द Redmi के दो नए बजट स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च होने वाले हैं। बहुत जल्द मोबाइल मार्केट में Redmi 11 Prime 5G और Redmi A1 की एंट्री होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ही स्मार्टफोन्स की कीमत 12,000 रुपये के आसपास होगी। Redmi 11 Prime सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन हो सकता है। भारत में 5जी नेटवर्किंग को देखते हुए कंपनी कई अन्य स्मार्टफोन्स भी लॉन्च कर सकती है। आइए जानें Redmi 11 Prime 5G और Redmi A1 के बारें में कुछ बातें।

यह भी पढ़े… RBI ने डिजिटल लोन के लिए जारी की नई गाइड्लाइन, अब ऐसे मिल पाएगा पैसा, जानें नए नियम

Redmi A1

Redmi A1 कंपनी का बजट स्मार्टफोन हो सकता है। इसे हाल ही में कई प्रसिद्ध सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा जा चुका है। बीआईएस सर्टिफिकेशन के मुताबिक स्मार्टफोन का मॉडल नंबर 220733SPI है। यह भी कहा जा रहा है की Redmi A1 भारत में POCO के डिवाइस के रूप में आ सकता है। रिपोर्ट की माने तो यह स्मार्टफोन क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। इसकी कीमत 12,000 रुपये के अंदर हो सकती है।

यह भी पढ़े… इंडियन एयरफोर्स ने जारी किया अग्निवीर की लिखित परीक्षा का रिजल्ट, यहां करे चैक

Redmi 11 Prime

Redmi 11 Prime भी बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा। यह भी कंपनी का बजट स्मार्टफोन होगा। रिपोर्ट के मुताबिक Redmi 11 Prime चीन में लॉन्च हुए Redmi 11E 5G का रीब्रांड मॉडल हो सकता है। इस बात को लेकर काफी कन्फ़्यूजन है। क्योंकि कुछ दिन पहले ही इंडोनेशिया में इस Redmi 11E 5G को Redmi 10 5G के रूप में लॉन्च किया गया है। Redmi 11 Prime बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है। हालांकि इसके डेट की घोषणा अब तक नहीं हुई है। इसकी कीमत भी 12,000 रुपये के आसपास होगी।