Redmi K50i जल्द होगा भारत में लॉन्च, इसके धांसू फीचर्स के आगे iPhone 13 भी होगा फेल, जाने लें लॉन्चिंग डेट

जल्द ही भारत में Redmi K50i लॉन्च होने वाला है और इसक तारीख भी कन्फर्म हो चुकी हैं। लॉन्च होने से पहले ही यह स्मार्टफोन चर्चा में है और इससे जुड़े कई जानकारियाँ अब तक लीक हो चुकी हैं।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। जल्द ही भारत में Redmi K50i लॉन्च होने वाला है और इसक तारीख भी कन्फर्म हो चुकी हैं। लॉन्च होने से पहले ही यह स्मार्टफोन चर्चा में है और इससे जुड़े कई जानकारियाँ अब तक लीक हो चुकी हैं। हालांकि अब तक कंपनी ने स्मार्टफोन के फीचर और रेंडर से जुड़ी अधिक जानकारी अब तक साझा नहीं की है। बता दें की पूरे 3 साल बाद भारत के मोबाइल मार्केट में Redmi K सीरीज की एंट्री हो रही है। हाल ही इसके फीचर्स और सेल की डीटेल सामने आई थी और अब इसे प्रसिद्ध वेबसाईट पर भी देखा जा चुका है।

यह भी पढ़े… Whatsapp जल्द ला रहा है नया फीचर, यूजर्स अपने अकाउंट को दो स्मार्टफोन में कर पाएंगे यूज, जाने

रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स को इस स्मार्टफोन iPhone 13 से भी बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। यह स्मार्टफोन मीडिया टेक डायमेनसीटी 8100 प्रोसेसर के 20 जुलाई 2022 को लॉन्च होगा और इसकी सेल 22 जुलाई 2022 से शुरू हो सकती है। Redmi K50i के तीन कलर वेरिएन्ट भारत में उपलब्ध होंगे: फैन्टम ब्लू, स्टेल्थ ब्लैक और क्विक सिल्वर। जहां An Tu Tu बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर Redmi K50i  को 804,131 पॉइंट्स हैं वहीं iPhone 13 को सिर्फ 782,653 पॉइंट्स ही मिले हैं। जिससे यह भी कहा जा सकता है Redmi K50i अपने दमदार फीचर्स के कारण iPhone 13 से ज्यादा पावरफुल होगा।

यह भी पढ़े… Redmi K सीरीज का नया स्मार्टफोन भारत में जल्द लेगा एंट्री, कंपनी ने कर दिया ऐलान, जाने संभावित फीचर्स

वहीं इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 6.6 इंच फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले और 144hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। साथ ही इसके बैक में 64 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा उपलब्ध हो सकता है। 8जीबी रैम और 256जीबी इंटर्नल स्टोरेज के साथ Redmi K50i में 5,080mah की बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी उपलब्ध हो सकती है।