Samsung का सस्ता स्मार्टफोन 2 दिनों में होगा लॉन्च, मिलेगा स्टाइलिश डिजाइन और 8GB रैम, जानें यहाँ

सैमसंग अपने बजट स्मार्टफोन Galaxy F04 जल्द भारत में लॉन्च करने जा रहा है। 4 जनवरी को कंपनी इसकी पेशकश करेगा।

Upcoming Smartphones In India: सैमसंग भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार हो चुका है। जिसका नाम Samsung Galaxy F04 है। इसकी चर्चा कुछ हफ्ते से हो रही है। अब कंपनी ने इसके लॉन्च की तारीख घोषित कर दी है। साथ ही फ्लिपकार्ट पर इसकी माइक्रो साइट भी बन चुकी है। साथ ही इसके कई फीचर्स का खुलासा हो चुका है। यह कंपनी ने बजट स्मार्टफोन्स में से एक है। माइक्रो साइट पर इसकी शुरुआती कीमत को 7 xxx बताया गया है, जिसका मतलब यह हो सकता है कि हैंडसेट 8000 रुपये से भी कम कीमत में भारतीय बाजारों के लिए उपलब्ध होगा।

ये हैं फीचर्स

लीक हुई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में ग्लॉसी डिजाइन मिलती है, जिसके साथ डुअल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश मिल सकता है। यह एंड्रॉयड 12 ओएस पर आधारित होगा। जिसके 2 अपग्रेडस भी बाद में मिल सकते हैं। इसे मीडियाटेक हेलियों पी35 चिपसेट से लैस किया गया है। साथ में 5,000mAh की बैटरी भी मिलती है। देखा जाए तो काफी हद्द तक इस मोबाइल में गैलक्सी M04 की तरफ ही बेसिक फीचर्स मिलेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि Galaxy F04 इसका रिब्रांडेड वर्ज़न है। अन्य फीचर्स की बात करें तो नए स्मार्टफोन में 6.5 इंच डिस्प्ले एचडी प्लस रिजोल्यूशन के साथ मिलता है। साथ ही 8जीबी रैम, जो फिजिकल रैम और वर्चुअल रैम का कॉम्बीनेशन होगा।

इन स्मार्टफोन्स की भी हो सकती है पेशकश

साउथ कोरिया की कंपनी इस साल अपने कई स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी भी कर रहा। फरवरी में गैलक्सी s23 सीरीज बाजारों में दस्तक दे सकता है। कुछ दिनों में इसके लिए ईवेंट का आयोजन भी हो सकता है। यह भी कहा रहा है कि इस साल आगे Galaxy Z फोल्ड 5 और फ्लिप 5 भी इस साल लॉन्च हो सकता है। वहीं गैलक्सी एफ04 साल 2023 में भारतीय बाजारों में एंट्री करने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन बन चुका है।