2 अप्रैल को लॉन्च होगा SAMSUNG का नया स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mah की बैटरी, ₹25,000 होगी कीमत   

SAMSUNG ने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। 2 अप्रैल 2022 को  SAMSUNG  Galaxy M33 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाएगा।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। SAMSUNG ने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। 2 अप्रैल 2022 को  SAMSUNG  Galaxy M33 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि कंपनी ने इसकी तारीख को कंफर्म कर दिया है। स्मार्टफोन को अमेजॉन (Amazon) प्लेटफार्म पर लॉन्च किया जाएगा, जिसके बाद से ग्राहक इसकी खरीददारी कर पाएंगे। यह स्मार्टफोन 3 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगा।हालांकि अब तक कंपनी ने सिर्फ दो ही रंगों को भारतीय बाजारों के लिए कंफर्म किया है: एक है ब्लू और दूसरा है ग्रीन।

यह भी पढ़े…  KGF Chapter 2 Trailer: खत्म हुआ दर्शकों का इंतजार! केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर हुआ आउट    

SAMSUNG  Galaxy M33 5G के फीचर्स काफी ज्यादा दमदार होंगे जो यूजर्स को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं। 6.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और  5nm  ऑक्टा कोर प्रोसेसर स्मार्टफोन में उपलब्ध होगा।हालांकि अब तक कंपनी ने इसके चीफ सेट को अनाउंस नहीं किया है। स्टॉरिज की बात करें तो इसके दो स्टोरेज वेरिएशन भारत में लॉन्च किए जाएंगे: 60GB RAM और 128GB ROM और दूसरा 8GB RAM और  128GB ROM, दोनों स्मार्टफोंस के लिए कीमत भी अलग निर्धारित की जाएगी।

इस स्मार्टफोन में 5 कैमरा सेटअप है। Notch  के अंदर 8 मेगापिक्सल सेल्फी शूटर, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो  कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल डेप्थ यूनिट होगा। इस स्मार्टफोन के सबसे खास फीचर्स में से एक है इसका बैटरी बैकअप।  6000mh बैटरी और  25 वोट चार्जिंग सपोर्ट के साथ SAMSUNG  Galaxy M33 5G लॉन्च होगा। साथ ही waterproof और dust proof फीचर्स भी उपलब्ध होंगे।   संभावना है कि अगले हफ्ते तक इसके सारे फीचर्स और डिटेल्स कंपनी शेयर करें।