Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

2 अप्रैल को लॉन्च होगा SAMSUNG का नया स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mah की बैटरी, ₹25,000 होगी कीमत   

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। SAMSUNG ने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। 2 अप्रैल 2022 को  SAMSUNG  Galaxy M33 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि कंपनी ने इसकी तारीख को कंफर्म कर दिया है। स्मार्टफोन को अमेजॉन (Amazon) प्लेटफार्म पर लॉन्च किया जाएगा, जिसके बाद से ग्राहक इसकी खरीददारी कर पाएंगे। यह स्मार्टफोन 3 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगा।हालांकि अब तक कंपनी ने सिर्फ दो ही रंगों को भारतीय बाजारों के लिए कंफर्म किया है: एक है ब्लू और दूसरा है ग्रीन।

यह भी पढ़े…  KGF Chapter 2 Trailer: खत्म हुआ दर्शकों का इंतजार! केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर हुआ आउट    

SAMSUNG  Galaxy M33 5G के फीचर्स काफी ज्यादा दमदार होंगे जो यूजर्स को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं। 6.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और  5nm  ऑक्टा कोर प्रोसेसर स्मार्टफोन में उपलब्ध होगा।हालांकि अब तक कंपनी ने इसके चीफ सेट को अनाउंस नहीं किया है। स्टॉरिज की बात करें तो इसके दो स्टोरेज वेरिएशन भारत में लॉन्च किए जाएंगे: 60GB RAM और 128GB ROM और दूसरा 8GB RAM और  128GB ROM, दोनों स्मार्टफोंस के लिए कीमत भी अलग निर्धारित की जाएगी।

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"