Samsung जुलाई में लॉन्च करेगा अपना नया M-series स्मार्टफोन, जाने क्या है इस 5G स्मार्टफोन का नाम

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। प्रसिद्ध मोबाईल कंपनी Samsung अपने नए स्मार्टफोन को इस महीने लॉन्च करने वाला है। कई स्मार्टफोन इस साल लॉन्च हो चुके हैं और अब 5 जुलाई 2022 शाम 5 बजे कंपनी अपने M-series को एक्स्पैन्ड करते हुए नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में कंपनी ने एक टीज़र जारी किया है, जिसमें नए M सीरीज स्मार्टफोन की घोषणा की है, हालांकि टीज़र में स्मार्टफोन का नाम नहीं बताया गया है।

यह भी पढ़े… Realme GT Neo 3 थोर लव एण्ड थन्डर एडिशन के लॉन्च डेट से उठा पर्दा, जाने तारीख और फीचर्स

लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है की यह Samsung Galaxy M13 5G हो सकता है, जिसके 4G वर्ज़न को हाल ही में कंपनी ने लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को प्रसिद्ध सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर भी देखा गया है। Samsung Galaxy M13 5G के तीन कलर वर्ज़न उपलब्ध हो सकते है: ब्लू, ब्राउन और ग्रीन।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"