Sony का नया स्मार्टफोन मचाएगा धमाल, जल्द होगी इसकी पेशकश, मिलेंगे धांसू फीचर्स, जानें सबकुछ

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द मोबाइल मार्केट में Sony का नया स्मार्टफोन लाने जा रहा है। रिपोर्ट की माने जापानी कंपनी नए स्मार्टफोन पर काम भी शुरू कर चुका है। इस स्मार्टफोन को अभी तक गीकबेन्च पर देखा गया है। अब तक इस स्मार्टफोन के नाम का खुलासा भी नहीं हुआ है। इसके स्टोरेज वेरिएन्ट और प्रोसेसर की डीटेल लीक हो चुकी है। कंपनी ने भी अब तक स्मार्टफोन से जुड़ी कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर शेयर नहीं की है।

यह भी पढ़े…CBSE : 10वीं-12वीं छात्रों के लिए बड़ी खबर, रजिस्ट्रेशन-डेटशीट सहित परीक्षा पैटर्न पर बड़ी अपडेट

Geekbench की लिस्टिंग में सोनी के इस स्मार्टफोन के सॉफ्टवेयर और स्टोरेज का खुलासा हो चुका है। रिपोर्ट्स की माने तो सोनी का यह नया स्मार्टफोन 12जीबी रैम के साथ लॉन्च होगा। Geekbench के मुताबिक मॉडल का नंबर XQ-DS99 है। लिस्टिंग के मुताबिक स्मार्टफोन मीडिया टेक डायमेनसीटी 8000 SoC से लैस हो। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित होगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"