खत्म हुआ इंतजार, Samsung Galaxy S23 Ultra की लॉन्चिंग आज, जानें फीचर्स-कीमत समेत पूरी डिटेल्स

Samsung Unpacked Event: लंबे समय का इंतजार खत्म होने जा रहा है। बुधवार यानि आज रात सैमसंग के आपपैक्ड ईवेंट के दौरान Samsung Galaxy S23 Ultra समेत सैमसंग गैलक्सी एस23 और सैमसंग गैलक्सी एस23 प्लस की पेशकश होने वाली है। सीरीज के तीनों मॉडल्स के फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं। यह सीरीज पिछले साल से ही सुर्खियां बटोर रहा है। आज रात 11:30 PM IST पर ईवेंट के दौरान इनकी लॉन्चिंग होगी।

खत्म हुआ इंतजार, Samsung Galaxy S23 Ultra की लॉन्चिंग आज, जानें फीचर्स-कीमत समेत पूरी डिटेल्स
Samsung Galaxy S23 Series

ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

आप ऑनलाइन कंपनी के सोशल मीडिया साइट पर जाकर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। इस सीरीज में सबसे पावरफुल स्मार्टफोन इसका अल्ट्रा मॉडल बताया जा रहा है। तीनों ही फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर 16जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज के साथ होगा, ऐसी उम्मीद है। सभी एंड्रॉयड 13 पर आधारित होंगे।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"