इस साल लॉन्च होंगे यह नए Apple iPhone, जिसके फीचर्स जान आप हो जाएंगे हैरान, 1 लाख से कम होगी कीमत

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सूत्रों के मुताबिक Apple iPhone 14 और Apple iPhone 14 pro max भारत में इस साल लॉन्च हो सकता है। हालांकि इस बात की घोषणा अब तक ऑफिशियल ही नहीं की गई है। लांच होने से पहले ही भारत में आईफोन 14 की चर्चा शुरू हो चुकी है। बता दें कि यह 5G सपोर्टेड स्मार्टफोन होगा वायरलेस चार्जिंग और वाटरप्रूफ फीचर्स के साथ हाई स्टोरेज कैपेसिटी भी आईफोन 14 के दोनों सीरीज में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़े… POCO X4 PRO: जल्द ही भारत में लॉन्च होगा POCO का नया स्मार्टफोन, होंगे आकर्षक फीचर्स

Apple iPhone14

डुअल मेगापिक्सल कैमरा सेटअप, फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ  4GB RAM और 64GB मेमोरी, 3115 एमएच बैटरी बैकअप के साथ iphone 14 यूजर्स को एक बेहतरीन अनुभव देगा।  बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक पहली बार 48 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर जो 8k वीडियो आसानी से रिकॉर्ड कर पाए ऐसी सुविधा यूजर्स को देगा। भारत में आईफोन 14 79,900 रुपए में उपलब्ध हो सकता है। एफएम रेडियो उपलब्ध नही होगा। iOS V14 प्रोसेसर Apple iPhone 14 यूजर्स को स्मूथ एक्सपीरियंस देगा। सूत्रों के मुताबिक iphone 14 में 120 hz रिफ्रेश रेट भी मौजूद हो सकता है। 6.1 इंच का डिस्प्ले होगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"