Vivo ला रहा है अपना नया और तगड़ा स्मार्टफोन, कंपनी ने की तारीख की घोषणा, जाने Vivo T2 के फीचर्स               

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन की घोषणा कर दी है। 23 मई 2022 को कंपनी Vivo T2 को लॉन्च करने वाली है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन जल्द ही यह भारत में भी एंट्री ले सकता है। कंपनी में अपने ऑफिशियल चीन के वेबसाईट पर स्मार्टफोन का टीज़र और स्पेसिफिकेशन जारी किया है। बता दें की Vivo T2 इससे पहले आए Vivo T1 का वंशज है, जिसे मार्केट में लॉन्च करने के लिए कंपनी पूरी तरह से तैयार है । इस स्मार्टफोन को कई वेबसाईट पर देखा गया है।

यह भी पढ़े … Realme Narzo 50 5G और Vivo X80 आज भारत में हुआ लॉन्च, दमदार हैं दोनों स्मार्टफोन, जाने फीचर्स  

हाल ही में vivo के सब-ब्रांड ने iQOO Neo 6 SE लॉन्च किया था, जिसमें Snapdragon 870 का इस्तेमाल किया किया गया था। ठीक वैसे ही Vivo T2 में भी Snapdragon 870 नजर आ सकता है। तो वहीं बात स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की करें तो इसमें यूजर्स को 6.62 इंच AMOLED डिस्प्ले 120HZ रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध होगा। इसके दो स्टोरेज वर्ज़न लॉन्च होंगे:8GB/12GB और 128GB/256GB


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"