Vivo S16 Pro ने लॉन्च से पहले ही बनाया लोगों को दीवाना, डिजाइन लगी क्यूट, फीचर्स से भी हट गया पर्दा, जानें यहाँ

Smartphone Coming Soon: अगले साल कई दमदार स्मार्टफोन्स बाजारों में एंट्री लेने के लिए तैयारी है। इस लिस्ट में वीवो का नया स्मार्टफोन भी शामिल हो चुका है। इसके डिजाइन, तस्वीर और फीचर्स का खुलासा भी हो चुका है। इस साल चीन में Vivo S15 सीरीज को लॉन्च किया गया था। अब इसका सक्सेसर Vivo S16 Pro बाजारों में दस्तक जल्द ही दस्तक दे सकता है। स्मार्टफोन की डिजाइन लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इंटरनेट पर इसकी तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

Vivo S16 सीरीज में दो स्मार्टफोन नजर आएंगे, जिसमें Vivo S16 और Vivo S16e शामिल है। कुछ दिनों पहले ही दोनों स्मार्टफोन्स को अलग-अलग सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर स्पॉट किया गया था। अब इसके स्पेसिफिकेशन से जुड़ी कई जानकारी भी सामने आ चुकी है। कंपनी ने अब तक लॉन्च की तारीख का ऐलान नहीं किया है। उम्मीद है यह चीन के बाजारों में इस महीने लॉन्च हो सकता है। भारत में यह लॉन्च होगा या नहीं, इस बारे में कोई भी बात नहीं कही जा सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"