इंतजार खत्म! Samsung Galaxy M53 5G अपने धांसू फीचर्स के साथ इस दिन भारत में होगा लॉन्च   

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन Samsung Galaxy M53 5G को लॉन्च करने की तारीख की घोषणा कर दी है। यह स्मार्टफोन 22 अप्रैल 2022 को लांच होने वाला है। कंपनी ने एक टीज़र के जरिए इस बात का खुलासा कर दिया है। ग्लोबल मार्केट में इसे स्मार्टफोन को हाल ही में इसका डेब्यू हुआ था जिसके फीचर्स काफी ज्यादा आकर्षक है। भारत में यह स्मार्टफोन एक माइक्रो साइट के जरिए ऐमेज़ॉन (Amazon) पर लॉन्च किया जाएगा, इसे दोपहर 12:00 बजे 22 अप्रैल 2022 को लॉन्च करने की तैयारी में कंपनी है। हालांकि कंपनी ने इसके फीचर्स की जानकारी नहीं दी है लेकिन कई अनुमान लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े… MP में आज भी नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जाने सभी शहरों में कितनी रही ईंधन की कीमत

स्मार्टफोन के दो वर्जन भारत में उपलब्ध हो सकते हैं। जिसमें से 6GB राम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले की कीमत ₹29999 और 8GB और 128GB इंटरनल सटॉरेज वाले मॉडल की कीमत 31, 999 रुपए हो सकती है। इसके 6GB प्लस 128GB इंटरनल स्टोरेज मॉडल के आने की संभावना ज्यादा है। स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर काम करेगा। Samsung Galaxy M53 5G में 6.7 इंच फुल एचडी डिस्प्ले सुपर अमोलेड+ डिस्प्ले 120hz रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध हो सकता है। स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर एसओसी उपलब्ध होने की संभावनाएं भी बताई जा रही है। कैमरा की बात करें तो इसमें क्वॉड कैमरा सेटअप 108MP प्राइमरी सेंसर 2MP अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेन्सर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर के साथ लॉन्च हो सकता है। साथ में यूजर्स को 5000mah की बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ भी देखने को मिल सकती है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"