Xiaomi 12 Lite 5G धुआंधार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, खरीदने से पहले जान लें स्मार्टफोन से जुड़ी ये बातें

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। काफी लंबे समय के इंतज़ार के बाद Xiaomi 12 Lite 5G अपने दमदार फीचर्स के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है। हालांकि ये बात अलग है की लॉन्चिंग से पहले भी इससे जुड़ी कई बातें लीक हो चुकी है और काफी लंबे समय से यह स्मार्टफोन सुर्खियों में भी है। इसके डिजाइन और लुक की बात करें तो यह Xiaomi के पतले और हल्के वजन वाले स्मार्टफोन में से एक है। पिछले सप्ताह ही Xiaomi 12S सीरीज को चीन में कंपनी ने लॉन्च किया था और अब Xiaomi 12 का एक और मोबाईल मार्केट में एंट्री ले चुका है।

यह भी पढ़े… Redmi K50i जल्द होगा भारत में लॉन्च, इसके धांसू फीचर्स के आगे iPhone 13 भी होगा फेल, जाने लें लॉन्चिंग डेट

स्मार्टफोन मध्यम कीमत में मिलने वाला एक बेहतरीन स्मार्टफोन है। यह भी कहा जा रहा है की यह Xiaomi 11 Lite NE 5G का सक्सेसर है, जो पिछले साल ही लॉन्च हुई थी। इसकी स्मार्टफोन का वजन 173 ग्राम है। इस स्मार्टफोन के तीन स्टोरेज वर्ज़न उपलब्ध होंगे और सभी की कीमत अलग होगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"