Xiomi 12 Pro 5G इस दिन होगा लॉन्च, जाने कितनी हो सकती है स्मार्टफोन की कीमत

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। चीनी मोबाईल कंपनी Xiomi ने अपने नए स्मार्टफोन Xiomi 12 Pro 5G की घोषणा कर दी है। Xiomi 12 Pro को पिछले साल की चीन में लॉन्च किया गया था और पूरे ग्लोबल मार्केट में मार्च में इसकी अनाउंसमेंट भी की गई थी अब कंपनी ने इसे भारत में लॉन्च करने की तारीख की घोषणा भी कर दी है। बता दें कि Xiomi 12 Pro के फीचर्स काफी ज्यादा आकर्षक है, जो यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित कर सकती है। 27 अप्रैल को Xiomi अपने नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाला है, ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी लोगों को साझा की है। अब तक कंपनी ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि इसे वर्चुअली लॉन्च किया जाएगा या फिर किसी फिज़िकल इवेंट के दौरान इसकी लॉन्चिंग होगी।

यह भी पढ़े… गर्मियों में बिना कूलर और AC ऐसे कर सकते हैं कमरे को ठंडा, जाने यहाँ

इसमें Snapdragon Generation 8 SoC प्रोसेसर और 50MP प्राइमरी कैमरा भी उपलब्ध है। स्मार्टफोन की सबसे अच्छी क्वालिटी है इसका स्टोरेज, 12GB RAM और 256GB इन्टर्नल स्टोरेज की सुविधा देखने को मिल सकती है। सूत्रों के मुताबिक इसकी कीमत भारत में ₹65000 तक हो सकती है। इस स्मार्टफोन के दो वर्जन भारत में उपलब्ध हो सकते हैं, एक 8GB RAM और 128GB ROM जिसकी कीमत करीब ₹60000 तक होगी, तो वही 12GB RAM और 256GB वाले मॉडल की कीमत ₹64500 तक हो सकती है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"