Honor X9 5G के फीचर्स जान आप हो जाएंगे हैरान, जाने स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन यहाँ 

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Honor X9 5G के स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। हाल ही में स्मार्टफोन को मलेशिया में लॉन्च किया गया है। हालांकि अब तक भारत में इसके लांच होने की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इसके फीचर्स काफी ज्यादा बेहतरीन है, जो यूजर्स को अपनी और आकर्षित करने में सक्षम होगा। संभावनाएं है कि भारत में इसे जल्द ही लॉन्च  किया जाएगा।  5G स्मार्टफोन होगा, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और  120hz रिफ्रेश रेट भी उपलब्ध है। Honor X9 5G  का स्टॉरिज, डिस्प्ले और बाकी फीचर्स भी आपको हैरान कर सकते हैं।

यह भी पढ़े…  इस महीने होगा REALME का नया स्मार्टफोन लॉन्च, कम दाम में मिलेगा आकर्षक फीचर्स..

Honor X9 5G  को मलेशिया में लॉन्च कर दिया है। अब तक इसकी कीमत की कंपनी द्वारा नहीं की गई है।  29 मार्च को कंपनी कीमत के साथ अन्य फीचर्स को भी अनाउंस करने वाला है।  बैक साइड में ट्रिपल रियल कैमरा सेट – अप  उपलब्ध होगा, जो दिखने में काफी ज्यादा आकर्षक होगा।  साथ में हेड लाइन पर 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर भी उपलब्ध होगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"