Honor X9 5G के फीचर्स जान आप हो जाएंगे हैरान, जाने स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन यहाँ 

Honor X9 5G के स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। हाल ही में स्मार्टफोन को मलेशिया में लॉन्च किया गया है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Honor X9 5G के स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। हाल ही में स्मार्टफोन को मलेशिया में लॉन्च किया गया है। हालांकि अब तक भारत में इसके लांच होने की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इसके फीचर्स काफी ज्यादा बेहतरीन है, जो यूजर्स को अपनी और आकर्षित करने में सक्षम होगा। संभावनाएं है कि भारत में इसे जल्द ही लॉन्च  किया जाएगा।  5G स्मार्टफोन होगा, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और  120hz रिफ्रेश रेट भी उपलब्ध है। Honor X9 5G  का स्टॉरिज, डिस्प्ले और बाकी फीचर्स भी आपको हैरान कर सकते हैं।

यह भी पढ़े…  इस महीने होगा REALME का नया स्मार्टफोन लॉन्च, कम दाम में मिलेगा आकर्षक फीचर्स..

Honor X9 5G  को मलेशिया में लॉन्च कर दिया है। अब तक इसकी कीमत की कंपनी द्वारा नहीं की गई है।  29 मार्च को कंपनी कीमत के साथ अन्य फीचर्स को भी अनाउंस करने वाला है।  बैक साइड में ट्रिपल रियल कैमरा सेट – अप  उपलब्ध होगा, जो दिखने में काफी ज्यादा आकर्षक होगा।  साथ में हेड लाइन पर 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर भी उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़े … 2 अप्रैल को लॉन्च होगा SAMSUNG का नया स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mah की बैटरी, ₹25,000 होगी कीमत   

बैटरी की बात की जाए तो इसमें 4800mah  की बैटरी के साथ 66W का सुपर चार्जिंग फीचर भी उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को फिलहाल के तीन कलर वेरिएशंस को कंपनी ने अनाउंस किया है वह है: मिडनाइट ब्लैक, ओसियन ब्लू और टाइटेनियम सिल्वर कलर। ड्यूल सिम 5G स्मार्टफोन एंड्राइड इलेवन और मैजिक यूआई (MAGIC UI ) पर काम करेगा।  इसके डिस्प्ले की बात की जाए तो 6.81इंच  फुल एचडी डिस्प्ले, 120hz रिफ्रेश रेट, 19.9:9 एस्पेक्ट रेसीओ के साथ  उपलब्ध होगा।  साथ ही क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 5G SoC प्रोसेसर होगा।

स्टोरेज कैपेसिटी काफी ज्यादा अच्छी साबित हो सकती है। 2GB एक्सपेंशन फीचर्स भी स्मार्टफोन में दिया गया है। 8GB RAM और 128GB ROM का स्टॉरिज स्मार्टफोन में उपलब्ध होगा। फिंगरप्रिंट सेंसर, 2D  फैसियल रिकॉग्निशन, लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ग्रेविटी सेंसर, जीपीएस, गैलीलियो जैसे फीचर्स भी स्मार्ट फोन में उपलब्ध है।