Royal Enfield की नई Bobber और Bullet पर नई अपडेट, जानें कब होगी दोनों Bikes की लॉन्चिंग

बहुत जल्द मार्केट में Bobber और Bullet धूम मचाने वाले हैं।

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। इस साल Royal Enfield अपने कई 350cc बाइक लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में Hunter 350 को भारत में लॉन्च किया गया है और अब बुलेट को लेकर भी अपडेट आ चुकी है। बहुत जल्द मार्केट में Bobber और Bullet धूम मचाने वाले हैं। बता दें की Royal Enfield Bobber नए क्लासिक 350 पर आधारित होगा। वहीं नई बुलेट का इंतजार लोगों को लंबे समय से है। मार्केट में दोनों ही बाइक अगले साल तक लॉन्च होगी।

यह भी पढ़े… Vivo V25 और V25 Pro 5G से हटा चुका है पर्दा, बस कुछ घंटों में होगी स्मार्टफोन्स की मार्केट में एंट्री, जानें डिटेल्स

फिलहाल कंपनी क्लासिक 350 Bobber पर काम कर रही है और इसकी प्रक्रिया भी चल रही है। यह नई बाइक स्टैन्डर्ड क्लासिक से थोड़ी अलग होगी। इसका हैन्डल उठा हुआ और लेदर रैप्ड है। यह बाइक सिंगल सीटर होगी। बाइक  का फ्यूल टैंक क्लासिक 350 क्रूज़र से थोड़ा अलग होगा। इसका लुक काफी दमदार और अलग है। यह चलाने वाले को स्पोर्टी लुक देगा। राउन्ड शेप की टेल लाइट, इन्डिकेटर और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। अगले साल लॉन्च होने वाली क्लासिक 350 Bobber में नेविगेशन और फोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स हैं। वहीं इसके इंजन की बात करें तो क्लासिक 350 Bobber में J-सीरीज इंजन जो 349cc पर आधारित है और 20.2 bhp पॉवर के साथ 27 Nm टॉर्क देता है।

Royal Enfield की नई Bobber और Bullet पर नई अपडेट, जानें कब होगी दोनों Bikes की लॉन्चिंग

Royal Enfield Bullet को लेकर नई अपडेट आई है। इस साल के अंत तक या 2023 की शुरुआत में बुलेट लॉन्च हो सकती है। हालांकि अब तक ऑफिशियल नोटिफिकेशन अब तक सामने नहीं आई है। बुलेट की डिजाइन ऑरिजिनल रेट्रो डिजाइन की तरह होगी। राउन्ड हेडलैम्प, इन्डिकेटर, रियर व्यू, पायलट लाइट और टेललैम्प दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक नई बुलेट का इंजन Meteor 350 की तरह हो सकता है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है की नई बुलेट 346cc सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड मोटर 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगा। इंजन 20.2 bhp पॉवर और 27 Nm टॉर्क बनाने में सक्षम होगा।

Royal Enfield की नई Bobber और Bullet पर नई अपडेट, जानें कब होगी दोनों Bikes की लॉन्चिंग