Ola ने उठाया “गेरुआ” एडीशन से पर्दा, अब इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के 9 कलर ऑप्शन होंगे उपलब्ध

Ola New Scooters: व्हीकल निर्माता कंपनी ने अपने नए स्कूटर से पर्दा हटा दिया है। ओला एस 1 और एस1 प्रो के नए कलर वेरिएंट लॉन्च हो चुके हैं। एक बार फिर “Gerua” मॉडल भारतीय बाजारों में उपलब्ध होंगे। अब भारतीय बाजारों में एस1 वेरिएन्ट मार्शमैलो, Anthracite ग्रे, मिलेनियम पिंक, मिडनाइट ब्लू और मैट ब्लैक कलर उपलब्ध होंगे। जिसकी पेशकश आज कंपनी ने कर दी है। बता दें कि भारत में ओला का कारोबार इस साल बेहद मजबूत रहा। भारत में फिलहाल Ola S1 सबसे अधिक बिकने वाला स्कूटर है। पिछले साल कंपनी ने एस1 रेंज के 1.5 यूनिट्स से अधिक मॉडल्स की बिक्री की थी।

फिर से आया भगवा संस्करण

देश में वर्तमान समय में कंपनी के तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स मौजूद है। जिसमें S1, S1 प्रो और S1 एयर है। पहले ही मार्केट में ई-स्कूटर का “Gerua” एडीशन उपलब्ध था। लेकिन बीच में इस मॉडल आना रुका हुआ था। एक बार फिर यह लोगों को अपनी और आकर्षित करने आ चुका है। कंपनी ग्राहकों को कम कीमत में शानदार फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स उपलब्ध करवाती है। गेरुआ एडीशन की घोषणा करते हुए कंपनी के सीएमओ ने कहा कि, “इलेक्ट्रिक व्हीकल कॉ ग्राहकों के लिए और भी किफायती बनाकर चार्ट के टॉप पर Ola की बढ़ोत्तरी हासिल की गई है। हमारे कम्यूनिटी से मिले फीडबैक के आधार पर हम एक बार फिर अपने दोनों वेरिएन्ट में “गेरुआ” संस्करण को वापस ला रहे हैं।”


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"