Ola ने उठाया “गेरुआ” एडीशन से पर्दा, अब इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के 9 कलर ऑप्शन होंगे उपलब्ध

Ola ने भारतीय बाजारों में एक बार फिर गेरुआ एडीशन को पेश किया है। वहीं अब S1 और S1प्रो के नए कलर ऑप्शन भी उपलब्ध होंगे

Ola New Scooters: व्हीकल निर्माता कंपनी ने अपने नए स्कूटर से पर्दा हटा दिया है। ओला एस 1 और एस1 प्रो के नए कलर वेरिएंट लॉन्च हो चुके हैं। एक बार फिर “Gerua” मॉडल भारतीय बाजारों में उपलब्ध होंगे। अब भारतीय बाजारों में एस1 वेरिएन्ट मार्शमैलो, Anthracite ग्रे, मिलेनियम पिंक, मिडनाइट ब्लू और मैट ब्लैक कलर उपलब्ध होंगे। जिसकी पेशकश आज कंपनी ने कर दी है। बता दें कि भारत में ओला का कारोबार इस साल बेहद मजबूत रहा। भारत में फिलहाल Ola S1 सबसे अधिक बिकने वाला स्कूटर है। पिछले साल कंपनी ने एस1 रेंज के 1.5 यूनिट्स से अधिक मॉडल्स की बिक्री की थी।

फिर से आया भगवा संस्करण

देश में वर्तमान समय में कंपनी के तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स मौजूद है। जिसमें S1, S1 प्रो और S1 एयर है। पहले ही मार्केट में ई-स्कूटर का “Gerua” एडीशन उपलब्ध था। लेकिन बीच में इस मॉडल आना रुका हुआ था। एक बार फिर यह लोगों को अपनी और आकर्षित करने आ चुका है। कंपनी ग्राहकों को कम कीमत में शानदार फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स उपलब्ध करवाती है। गेरुआ एडीशन की घोषणा करते हुए कंपनी के सीएमओ ने कहा कि, “इलेक्ट्रिक व्हीकल कॉ ग्राहकों के लिए और भी किफायती बनाकर चार्ट के टॉप पर Ola की बढ़ोत्तरी हासिल की गई है। हमारे कम्यूनिटी से मिले फीडबैक के आधार पर हम एक बार फिर अपने दोनों वेरिएन्ट में “गेरुआ” संस्करण को वापस ला रहे हैं।”

फीचर्स में कोई बदलाव नहीं

हालांकि इस E-Scooters के रंगों में भी बदलाव हुआ है। बाकी फीचर्स पिछले मॉडल की समान की है। एस1 3kWh की बैटरी पैक और 8.5kW मिड माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आता है। जिसकी रफ्तार 95 ककिमी प्रति घंटे है। एस1 एयर मॉडल में 2.5kWh का बैटरी पैक हब माउंटेड 4.5kW इलेक्ट्रिक मोटर ड्राइविंग पॉवर के साथ मिलता है। जो सिर्फ 4.3 सेकेंड में 101 किलोमीटर की स्पीड पकड़ सकता है।