अफोर्डेबल कीमत पर मिलेगा OnePlus 10T!, फ्लैगशिप जैसी सुविधाओं से होगा लैस

रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 10T साल की दूसरी छमाही में लांच किया जा सकता है। इसकी कीमत लगभग 35,000 रुपये हो सकती है।

टेक्नॉलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। अपनी परफॉरमेंस और अपने खास फीचर्स की वजह से मार्किट और ग्राहकों के मन में एक अलग जगह बना चुका वनप्लस अब एक और बड़ी छलांग की तैयारी में है। मार्किट कैप्चर करने से पहले वनप्लस अफॉर्डेबल स्मार्टफोन बनाती थी, लेकिन कामयाबी का स्वाद चखने के बाद कंपनी ने प्रीमियम सेग्मेंट में एंट्री की और उसका यह कदम कामयाब भी रहा।

लेकिन, अब खबर आ रही है कि कंपनी अपने ग्राहकों को एक सरप्राइज देने के मूड में है, जहां वह OnePlus 10T के साथ एक बार फिर से अफॉर्डेबल डिवाइस पेश कर सकती है। स्मार्टफोन को फ्लैगशिप किल्लर डिवाइस बताया जा रहा है। एक ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वनप्लस का आगामी वनप्लस 10टी एक ऐसा स्मार्टफोन होगा जो कि किफायती कीमत पर फ्लैगशिप जैसी सुविधाओं के साथ आएगा।

चीनी वेबसाइट आईटीहोम IThome की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने OnePlus 10T की ऐसी कीमत तय की है, जो फिलहाल प्रतिद्वंद्वियों के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में देखने को मिल रहे हैं। इस रिपोर्ट में OnePlus 10T के स्पेसिफिकेशंस भी बताई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 10T, कोडनेम Ovaltine, 6.7-इंच की फुलएचडी + डिस्प्ले को 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ स्पोर्ट कर सकता है।

ये भी पढ़े … “Woman in blue” को पहचान दिलाती क्रिकेटर मिताली राज के संघर्ष की कहानी

ऐसी हो सकती है स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 10T में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिप के साथ 12GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। कैमरा की बात करे तो स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा होगा, जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का होने की उम्मीद है।

इसके अलावा, इस फोन में पावर के लिए 4,800mAh की बैटरी दी जा सकती है और 150W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। फोन को व्हाइट, ब्लैक और मिंट ग्रीन कलर्स वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 10T साल की दूसरी छमाही में लांच किया जा सकता है। इसकी कीमत लगभग 35,000 रुपये हो सकती है।