Oppo find N हुआ लांच, जाने ओप्पो की नई पेशकश के बारे में सब कुछ

Oppo Find N लंबे इंतजार के बाद आज लांच हो रहा है, जानें इसकी खासियत।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। Oppo Find N लंबे इंतजार के बाद लांच हो रहा है। ओप्पो यूजर्स के लिए यह खुशखबरी है क्योंकि, Oppo Find N को आज यानी 15 दिसंबर को लॉन्च किया जा रहा है। यह कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है। फोन कंपनी के 4 साल के R&D और 6 जनरेशन के प्रोटोटाइप पर आधारित लेटेस्ट मॉडल बाजार में उपलब्ध होगा। यह Samsung Galaxy Z Fold सीरीज की टक्कर में खड़ा होगा।

यह भी देखें- 4-6 हजार रुपए सस्ता पाएं Oppo Reno 6 Pro 5G, जानें क्या है शानदार फीचर-ऑफर्स

अंदर की तरफ फोल्ड करने वाला डिजाइन के साथ टीजर्स में देखने पर पता लगता है कि फोन मेटल फिनिश के साथ पेश हो रहा है। इसमें दो अलग-अलग OLED डिस्प्ले दिए गए हैं। Oppo के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर और OnePlus के फाउंडर Pete Lau ने इस फोन की लॉन्चिंग पर कहा कि, Oppo Find N फोल्डेबल फोन सिंपल और आसानी से इस्तेमाल करने वाले डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा।। एक वीडियो टीजर में जो 15 सेकंड का है में Oppo Find N के इनवर्ड फोल्डिंग डिजाइन को दिखाया गया है।

यह भी देखें- जबलपुर में सूदखोरों के खिलाफ चला प्रशासन का बुल्डोजर, शासकीय भूमि कराई मुक्त

इसके कवर और फोल्डेबल डिस्प्ले दोनों पर पतले बेजल है। बताया गया है कि इस फोन में कम से कम इसके फोल्डेबल डिस्प्ले के लिए होल-पंच डिजाइन दिया जा सकता है, जिसमें टॉप पर एक एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा तकनीक भी शामिल होने की संभावना है।

यह भी देखें-  GoodNews: कर्मचारियों को जल्द मिलेगा पुरानी पेंशन योजना का लाभ! हाथ में आएगी बड़ी रकम