iPhone 14 की कीमत सुन लोगों को लगा झटका, बोले – प्लीज Apple…

iPhone 14

Apple iPhone 14 Price : एप्पल (Apple) कंपनी इस साल नई सीरीज आईफोन 14 लॉन्च करने वाला है। आईफोन 14 के 4 मॉडल पेश किए जाएंगे। खबरों के मुताबिक आईफोन 14 में मिनी की जगह मैक्स मॉडल आने वाला है। लोग लगातार इस फोन के लॉन्च होने के साथ-साथ इसके प्राइस को जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है। हाल ही में एक रिपोर्ट में इस फोन की कीमत बताई है।

बताया जा रहा है कि iPhone 14 की कीमत iPhone 13 से करीब 7 हजार रुपए ज्यादा हो सकती है। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि प्रोडक्शन कॉस्ट में भारी अंतर देखने को मिलेगा। दरअसल, iPhone 14 MAX और iPhone 14 Pro मॉडल के बीच 7000 रुपए का अंतर आ सकता है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।