भारत के बाजारों में कल होगी Royal Enfield के नए Bullet की एंट्री, इतनी होगी कीमत, यहाँ जानें फीचर्स

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। एक बार फिर Royal Enfield अपने नई Bullet के साथ रहा है। सूत्रों की माने तो कल यानि 5 अगस्त 2022 को भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट में नए Bullet 350 की एंट्री होगी। बाइक में कई अपग्रेड किए गए हैं। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टीज़र जारी किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, “बुलेट मेरी जान।” हालांकि यह टैगलाइन काफी पुरानी है। यह भी कहा जा रहा है की इस नए बुलेट के ज्यादातर फीचर्स Royal Enfield Meteor से मिलते-जुलते होंगे। इस मोटरबाइक को कंपनी के J-प्लेटफॉर्म पर पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़े… Android यूजर्स अलर्ट! अपने मोबाइल से तुरंत डिलीट कर दें ये 13 ऐप्स, गूगल ने भी कर दिया इन्हें बैन, यहाँ जानें

इस प्लेटफॉर्म पर अब तक Royal Enfield Classic 350 और Royal Enfield Meteor 350 भी लॉन्च हो चुका है। अब बात नए बुलेट के डिजाइन की करें तो पुराने मॉडल की तरह इसमें भी कर्वी फ्यूल टैंक, राउन्ड हेडलाइट, वायर स्पोक व्हील्स, फ्लैट हैन्डलबार और सिंगल साइडेड एग्ज़ॉस्ट कैन्सिटर मौजूद होगा। अंदाजा लगाया जा रहा है की बाइक की कीमत बुलेट के पुराने मॉडल से अधिक होगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"