भारत के बाजारों में कल होगी Royal Enfield के नए Bullet की एंट्री, इतनी होगी कीमत, यहाँ जानें फीचर्स

यह भी कहा जा रहा है की इस नए बुलेट के ज्यादातर फीचर्स Royal Enfield Meteor से मिलते-जुलते होंगे। इस मोटरबाइक को कंपनी के J-प्लेटफॉर्म पर पेश किया जाएगा।

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। एक बार फिर Royal Enfield अपने नई Bullet के साथ रहा है। सूत्रों की माने तो कल यानि 5 अगस्त 2022 को भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट में नए Bullet 350 की एंट्री होगी। बाइक में कई अपग्रेड किए गए हैं। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टीज़र जारी किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, “बुलेट मेरी जान।” हालांकि यह टैगलाइन काफी पुरानी है। यह भी कहा जा रहा है की इस नए बुलेट के ज्यादातर फीचर्स Royal Enfield Meteor से मिलते-जुलते होंगे। इस मोटरबाइक को कंपनी के J-प्लेटफॉर्म पर पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़े… Android यूजर्स अलर्ट! अपने मोबाइल से तुरंत डिलीट कर दें ये 13 ऐप्स, गूगल ने भी कर दिया इन्हें बैन, यहाँ जानें

इस प्लेटफॉर्म पर अब तक Royal Enfield Classic 350 और Royal Enfield Meteor 350 भी लॉन्च हो चुका है। अब बात नए बुलेट के डिजाइन की करें तो पुराने मॉडल की तरह इसमें भी कर्वी फ्यूल टैंक, राउन्ड हेडलाइट, वायर स्पोक व्हील्स, फ्लैट हैन्डलबार और सिंगल साइडेड एग्ज़ॉस्ट कैन्सिटर मौजूद होगा। अंदाजा लगाया जा रहा है की बाइक की कीमत बुलेट के पुराने मॉडल से अधिक होगी।

यह भी पढ़े… भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन से IRCTC के साथ कीजिये दक्षिण भारत की सैर, यहां देखें टूर का शेड्यूल

बुलेट 350 की शुरुआती कीमत 1,47, 799 हो सकती है। वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.6 लाख रुपये तक हो सकती है। बात बुलेट 350 के फीचर्स की करें तो यह 349cc, सिलेंडर इंजन के साथ आ सकता है। इसका मोटर 20.2bhp और 27nm टॉर्क पैदा करने में सक्षम हो सकता है। हालांकि इस बार में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है। वहीं 7 अगस्त को Royal Enfield Hunter 350 भी लॉन्च हो सकता है। कहा जा रहा है की यह कंपनी की सबसे सस्ती मोटरबाइक होगी।