Samsung ने लॉन्च किया Galaxy M55 5G का अपडेट version, यहां जानिए इसके शानदार फीचर्स और कीमत

Samsung की M सीरीज हमेशा से यूजर्स के बीच सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती है। दरअसल एक बार Samsung ने अपने amsung Galaxy M55 5G का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च किया है।

स्मार्टफोन की सबसे चर्चित कंपनियों में से एक Samsung ने 23 सितंबर 2024 को भारतीय बाजार में अपना नया और शानदार मिड-रेंज स्मार्टफोन, Samsung Galaxy M55s 5G लॉन्च कर दिया है। दरअसल यह फोन अपने एडवांस्ड टेक्नोलॉजी फीचर्स और शानदार कैमरा सेटअप के लिए लोगों के बीच चर्चा का विषय बन रहा है।

दरअसल आपको बता दें कि Samsung Galaxy M55s 5G, पिछले मॉडल Samsung Galaxy M55 5G का अपग्रेडेड वर्जन ही है। जानकारी के अनुसार इसमें अब पहले से भी अधिक शक्तिशाली कैमरा, प्रोसेसर और डिस्प्ले फीचर्स को जोड़ा गया हैं। वहीं इसकी खासियत जान लेने के बाद लोगों में यह फोन जमकर चर्चा बटोर रहा है।

सेल्फी के शौकीनों के लिए यह फोन एक शानदार विकल्प

वहीं आपको बता दें कि Samsung Galaxy M55s 5G का मुख्य आकर्षण इसका 50 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा बताया जा रहा है। बता दें कि सेल्फी के शौकीनों के लिए यह फोन एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है। दरअसल इसका कारण यह है कि इस फोन में हाई क्वालिटी फ्रंट कैमरा के साथ-साथ लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए विशेष नाइटोग्राफी मोड भी दिया गया है। ऐसे में यह फोन कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें खींचने की काबिलियत रखता है।

यहां जानें Samsung Galaxy M55s 5G के शानदार फीचर्स

दरअसल Samsung Galaxy M55s 5G में 50MP प्राइमरी कैमरा OIS सपोर्ट के साथ दिया गया है, जो एक स्टेबल और साफ तस्वीरें खींचता है। वहीं इस फोन में 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो लेंस भी शामिल किया गया हैं। इसके साथ ही फोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करता भी है, जो कंटेंट क्रिएटर्स के लिए शानदार बताया जा रहा है। इसका 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स ब्राइटनेस के साथ दिया जा रहा है, जिसके चलते तेज धूप में भी इस फोन की स्क्रीन स्पष्ट रहती है। वहीं इस फोन का डिज़ाइन स्लिम और स्टाइलिश है, जो इसे बेहद आकर्षक बनाता है।

जानिए इसकी कीमत और अन्य फीचर्स

जानकारी दे दें कि Samsung Galaxy M55s 5G को Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर से लैस किया गया है, जिससे इसकी स्पीड शानदार रहने वाली है। यह डिवाइस Adreno 644 GPU के साथ भी आ रहा है, जिससे गेमिंग और ग्राफिक्स-हैवी ऐप्स में शानदार अनुभव मिलने वाला है। वहीं आपको बता दें कि Samsung Galaxy M55s 5G की शुरुआती कीमत 19,999 रुपये है, जिसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला मॉडल शामिल किया है। जबकि कंपनी द्वारा इसके अन्य वेरिएंट्स (8GB+256GB और 12GB+256GB) की कीमत का खुलासा अभी तक नहीं किया है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News