Spelendor Plus XTech: लॉन्च हो चुकी है Hero की नई और सस्ती बाइक, मिलेंगे कई डिजिटल और धांसू फीचर्स

Spelendor Plus XTech में कंपनी ने कई अपडेट किए हैं, जो ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करेगा। बाइक की कीमत 72,90 रुपये हैं।

ऑटोमोबाईल, डेस्क रिपोर्ट। Spelendor Plus XTech:- Hero Motor Corp ने अपनी नई और अपग्रेडेड बाइक Spelendor Plus XTech भारत में लॉन्च कर दी है। भारत में सालों से भारत में Hero Splendor का मार्केट ऑटोमोबाईल इंडस्ट्री में जमा हुआ, स्पलेन्डर और भारतीयों के बीच इन दौरान विश्वास भी बढ़ा। अपने इसी विश्वास को आधार बनाकर कंपनी ने अपनी नई बाइक लॉन्च कर दी। अब तक यह कंपनी कई बाइक ऐसी ला चुका है जिनकी कीमत 80 हजार रुपये से कम हो, देखा जाए हो मध्यमवर्गीय परिवारों के लिए यह खुशी की बात हो सकती है।

यह भी पढ़े… Monkeypox: दुनिया के कई भागों में छा रहा इस वायरस का खतरा, जाने लक्षण और कैसे फैलती है यह बीमारी    

Spelendor Plus XTech में कंपनी ने कई अपडेट किए हैं, जो ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करेगा। बाइक की कीमत 72,90 रुपये हैं। इसकी डिजाइन मौजूद मॉडल की तरह ही है लेकिन इसमें कुछ अपडेट नजर आएंगे। इसके चार कलर ऑप्शन ग्राहकों को उपलब्ध कराए गए हैं: Sparkling Beta Blue, Canvas Black, Tornado Grey और Pearl White

यह भी पढ़े… फेसबुक का पासवर्ड चुराने में माहिर हैं ये एंड्रॉयड एप्स, तुरंत कर दें डिलीट

बात Spelendor Plus XTech के अन्य फीचर्स की करें तो इसके हेड्लाइट पर एक एलईडी स्ट्रिपस जोड़ा गया है, जो बाइक एक अलग और बेहतरीन लुक देता है। इस बाइक की खास बात यह की पूरे सेगमेंट में सिर्फ इसमें ही बड़ा फुल डिजिटल क्लस्टर दिया गया है। साथ ही इसमें कंपनी ने Bluetooth कनेक्टिविटी, कॉल-एसएमएस अलर्ट, रियल टाइम माईलेज इन्डिकेटर, यूएसबी चार्जर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, मौसम अपडेट, साइड स्टैन्ड इंजन कट ऑफ जैसे कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए हैं। बता दें की इसके इंजन कोई बदलाव नहीं किए गए हैं, पिछले मॉडल की तरह इसमें भी 97.2cc का इंजन है, जो 7.9 bhp और 8.5nm का पॉवर देता है।