सुजुकी ने बनाया Suzuki Access 125 को और भी आकर्षक, आंखें नहीं हटा पाएंगे आप

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। सुजुकी (Suzuki) ने अपनी सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले दो पहिया वाहन सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) को नया लुक दिया है। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया (Suzuki Motorcycle India) ने सुजुकी एक्सेस 125 अब डबल कलर के साथ उतारा है।

सुजुकी ने आज इसका फर्स्ट लुक जारी किया। आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया (Suzuki Motorcycle India) ने सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) के नए लुक का डिटेल बताया है। कंपनी के मुताबिक अब ग्राहकों को Suzuki Access 125 स्कूटर सॉलिड आइस ग्रीन और पर्ल मिराज व्हाइट कलर में भी मिलेगा। सुजुकी ने स्कूटर में साइड पैनल और फ्रंट एप्रन के सेंटर पैनल पर सॉलिड आइस ग्रीन कलर दिया है। जबकि साइड स्कर्ट और फ्रंट एप्रन के साइड पैनल में पर्ल मिराज व्हाइट पेंट सीके लुक को और आकर्षक बनाता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....