सुजुकी ने भारत में लॉन्च की अपनी नई बाइक: सुजुकी कटाना

भारतीय मार्केट में सुजुकी की नई मोटरसाइकिल कटाना हो गई लॉन्च। इस बाइक की शुरूआती एक्स शो रूम कीमत 1361000 रुपये है। सुजुकी कटाना का लुक, इसके फीचर्स और दाम इसे एक बेहतरीन बाइक बनाते हैं।

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय मार्केट में सुजुकी की नई मोटरसाइकिल कटाना लॉन्च हो गई है। इस बाइक की शुरूआती एक्स शो रूम कीमत 1361000 रुपये बताई जा रही है। सुजुकी इंडिया का वर्तमान में जितना लाइनअप मौजूद है, उसमें यह एकमात्र 1000cc की पेशकश है। सुजुकी कटाना का लुक, इसके फीचर्स और दाम इसे एक बेहतरीन बाइक बनाते हैं।

यह भी पढ़ें – लॉन्च से पहले लीक हुई TVS की नई Ronin Cruiser की तस्वीरें, बर्बाद हो गई कंपनी की प्लानिंग, देखें Photo

सुजुकी कटाना का बॉडीवर्क स्पोर्टी लुक में दिया गया है जो बिलकुल स्ट्रीट फाइटर की तरह नज़र आता है। यह एक स्क्वायर एलईडी हेडलाइट एलईडी डीआरएल के साथ पेश की गई है। सुजुकी कटाना में पॉवर सोर्स है 999cc इनलाइन-चार सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड मोटर, जिससे 149bhp और 106Nm का टार्क जनरेट होता है। इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से कनेक्टेड है जो ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, राइडिंग मोड्स, राइड-बाय-वायर और लो आरपीएम असिस्ट सिस्टम से लैस है।

यह भी पढ़ें – Realme GT 2 Master Explorer Edition जल्द मार्केट में मचाएगा धूम, लॉन्च की तारीख कन्फर्म, जाने सबकुछ

कटाना के फीचर्स की बात करें तो इसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर (एस), डिस्प्ले में स्पीडोमीटर, गियर मोड, फ्यूल लेवल गेज के साथ इंजन टैम्परेचर जैसे फीचर इस बाइक को एक शानदार बाइक बनाते हैं। इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम में ट्विन फ्रंट डिस्क दिया गया है और इसके साथ ही डुअल-चैनल ABS के साथ सिंगल रियर डिस्क है। कटाना दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, पहला हैं मैटेलिक मैट स्टेलर ब्लू कलर और दूसरा है मेटैलिक मिस्टिक सिल्वर कलर। आपको इस बाइक की बुकिंग के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। बताया जा रहा है कि बहुत जल्द पूरे भारत में सुजुकी कटाना की बुकिंग शुरू हो जाएगी।