Tata Tiago EV लॉन्च, दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में आई सबसे सस्ती हैचबैक कार

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार Tata Tiago EV आज लांच कर दी। ये हैचबैक कार है और अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार है।Tata ने इसे कई दमदार फीचर्स के साथ पेश किया है। Tata Tiago EV कार में सिंगल चार्ज में 315 किलोमीटर की रेंज मिलेगी। इसकी शुरुआती कीमत है 8.49 लाख रुपए है। 10 अक्टूबर से इसकी बुकिंग शुरू हो रही है और 2023 से ये डिलीवर होनी शुरू हो जाएगी।

टाटा मोटर्स ने नई टेक्नोलॉजी और जरूरतों के मुताबिक Tata Tiago EV कार को डिजाइन किया है, दमदार फीचर्स एड किये हैं, फ्यूल ऑप्शन बढ़ाये हैं, साउंड क्वालिटी यूथ के हिसाब से की है।  Tata Tiago EV में पुश बटन स्टार्ट जैसी फेसिलिटी भी दी गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....