TCL का नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

टीसीएल ने भारत में अपना पहला वीडियो कॉल QLED 4K TV लॉन्च किया।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। TCL कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन TCL Stylus 5G लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम जैसे फीचर्स हैं। टीसीएल स्टायलस 5जी स्मार्टफोन बिल्ट-इन स्टायलस के साथ आता है। यह स्मार्टफोन अमेरिका में खरीदने के लिए उपलब्ध है। और इसे T-Mobile की साइट से 258 डॉलर (करीब 20,000 रुपये) में उपलब्ध किया गया है। इस स्मार्टफोन को लूनर ब्लैक कलर में उपलब्ध है।

यह भी पढ़े…“जन समर्थ पोर्टल” से मिलेगा आसानी से लोन, आवेदन के लिए इन चीजों की होगी जरूरत, जाने इसके फायदे

आपको बता दें कि TCL Stylus 5G Android 12 पर आधारित है और 128GB की इनबिल्ट स्टोरेज पैक करता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (2048GB तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है। टीसीएल के इस स्मार्टफोन में रियर पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 50 प्राइमरी, 5 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल, 2 मेगापिक्सल मैक्रो व 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिए गए हैं। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आगे की तरफ 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

यह भी पढ़े…Guna News : गुना में चैन स्नेचिंग की दो वारदातों का हुआ खुलासा, बाइक डीलरों की मदद से पकड़े गए आरोपी

गौरतलब है कि TCL Stylus 5G में 4000mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 15.3 घंटे तक चल जाएगी। बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। हैंडसेट में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए टीसीएल के इस फोन में ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस डिवाइस में स्टायलस स्लॉट भी मिलता है। फोन ऐंड्रॉयड 12 के साथ आता है।