भारत में लॉन्च हुआ Realme का सबसे सस्ता Realme Pad Mini, जानें कीमत व फीचर्स

Realme Pad Mini को दो मई से ब्लू और ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। रियलमी ने भारत में आज (29 अप्रैल) को Realme Pad Mini को लॉन्च कर दिया है। इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये है और वहीं 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और वाई-फाई वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। रियलमी Pad Mini को Realme Buds Q2s, Realme GT Neo 3 और Realme Smart TV X FHD के साथ लॉन्च किया गया है। Realme Pad Mini कंपनी का सबसे सस्ता एंड्रॉयड है। Realme Pad Mini के साथ स्टीरियो स्पीकर है। Realme Pad Mini को 8.7 इंच की डिस्प्ले और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो के साथ पेश किया गया है। Realme Pad Mini को दो मई से ब्लू और ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। 2-9 मई के बीच टैब पर 2,000 रुपये की छूट मिलेगी।

यह भी पढ़े…MP Board : कक्षा 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, तारीख घोषित, जल्द करें आवेदन, जून में होगी परीक्षा

आपको बता दें कि रियलमी Pad Mini में एंड्रॉयड 11 आधारित Realme UI है। इसके साथ 8.7 इंच की डिस्प्ले है। टैब में Unisoc T616 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है जिसके साथ ग्राफिक्स के लिए Mali-G57 MP1 GPU और 4 जीबी तक रैम के सात 64 जीबी तक की स्टोरेज है। रियलमी के इस टैब में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

यह भी पढ़े…MP News : ट्रैफिक नियम तोड़ा तो अब Online On The Spot ही भरना होगा चालान

Realme Pad Mini में Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.0 और USB टाईप-सी पोर्ट के साथ 4 जी का सपोर्ट है। इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर है। टैब में 6400mAh की बैटरी है जिसके साथ 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है।