Xiaomi 12T और Xiaomi 12 Lite के डिजाइन-फीचर से उठा पर्दा, जल्द होंगे स्मार्टफोन लॉन्च, जाने फीचर्स

Xiaomi 12T और Xiaomi 12 Lite  के फीचर्स और रेंडर सामने आ चुके हैं।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Xiaomi के फ्लैग्शिप में अब तक स्मार्टफोन पेश हो चुके हैं, लेकिन आज हम यहाँ कंपनी के नए स्मार्टफोन की करेंगे जो बहुत मोबाईल मार्केट में एंट्री लेने वाले हैं। Xiaomi 12T और Xiaomi 12 Lite  के फीचर्स और रेंडर सामने आ चुके हैं। Xiaomi 12T को एफसीसी सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया है। इसका मॉडल नाम 22071212AG है। यह स्मार्टफोन इस साल ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होगा, लेकिन भारत में इसके लॉन्च की कोई भी खबर अब तक सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े… कच्चे तेल के दाम में आई उछाल, MP में पेट्रोल-डीजल की कीमत दिल्ली-कोलकाता से ज्यादा, जाने आज का रेट

कहा जा रहा है की Xiaomi 12T में 120hz AMOLED पैनल के साथ बड़ा डिस्प्ले उपलब्ध है। साथ की इस स्मार्टफोन को Snapdragon 8+ gen 1 soc से लैस किया गया है। 8जीबी रैम के साथ 128जीबी/256जीबी स्टोरेज उपलब्ध हो सकता है। इसके अलावा एंड्रॉयड 12 पर आधारित इस स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग होने की भी संभावनए हैं।

यह भी पढ़े… Savings Bank Account Rule: क्या आपने भी खुलवा रखा है सेविंग अकाउंट? तो यह नियम जानना आपके लिए जरूरी है

वहीं Xiaomi 12 Lite  के रेंडर भी सामने आए हैं। हालांकि अब तक कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर कोई भी घोषणा नहीं की है। यह स्मार्टफोन बड़ी फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले और 120HZ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में 8जीबी स्टोरेज उपलब्ध होगा। एंड्रॉयड 12 आधारित यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर से संचालित होगा। इसके अलावा कहा जा रहा है की Xiaomi 12 Lite  108 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च होगा।