Xiaomi 12T और Xiaomi 12 Lite के डिजाइन-फीचर से उठा पर्दा, जल्द होंगे स्मार्टफोन लॉन्च, जाने फीचर्स

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Xiaomi के फ्लैग्शिप में अब तक स्मार्टफोन पेश हो चुके हैं, लेकिन आज हम यहाँ कंपनी के नए स्मार्टफोन की करेंगे जो बहुत मोबाईल मार्केट में एंट्री लेने वाले हैं। Xiaomi 12T और Xiaomi 12 Lite  के फीचर्स और रेंडर सामने आ चुके हैं। Xiaomi 12T को एफसीसी सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया है। इसका मॉडल नाम 22071212AG है। यह स्मार्टफोन इस साल ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होगा, लेकिन भारत में इसके लॉन्च की कोई भी खबर अब तक सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े… कच्चे तेल के दाम में आई उछाल, MP में पेट्रोल-डीजल की कीमत दिल्ली-कोलकाता से ज्यादा, जाने आज का रेट

कहा जा रहा है की Xiaomi 12T में 120hz AMOLED पैनल के साथ बड़ा डिस्प्ले उपलब्ध है। साथ की इस स्मार्टफोन को Snapdragon 8+ gen 1 soc से लैस किया गया है। 8जीबी रैम के साथ 128जीबी/256जीबी स्टोरेज उपलब्ध हो सकता है। इसके अलावा एंड्रॉयड 12 पर आधारित इस स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग होने की भी संभावनए हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"