जल्द धूम मचाएगी नई Royal Enfield Sherpa 650, बेहद खास होगी बाइक, मिलेंगे कई धांसू फीचर्स

Royal Enfield Sherpa 650: भारत में रॉयल एनफील्ड अपनी 650सीसी सेगमेंट में एक और नई बाइक पेश करने की योजना बना रहा है। हाल ही में सुपर मेट्योर को लॉन्च किया गया है। बता दें कि कंपनी ने नए Super Meteor 650 को पूरी दुनिया में सबसे पहले भारत में लॉन्च किया है। अब वाहननिर्माता कंपनी अपनी नई शेरपा 650 को भी बाजारों में जल्द ही उतार सकती है। इस मोटरसाइकिल की चर्चा लंबे समय से हो रही है। और लॉन्च से पहले ही इससे जुड़ी कई जानकारी लीक हो चुकी है।

बाइक के फीचर्स का खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई रॉयल एनफील्ड Interceptor 650 पर आधारित Scrambler को ही Sherpa 650 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। इस बाइक को पिछले साल पहली बार स्पॉट किया गया था। एक इमेज भी सामने आया था। लेकिन उससे बाइक के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। बाद में मोटरसाइकिल के प्रोटोटाइप से इसके कई फीचर्स से पर्दा हटाया। इसमें कई नए और शानदार फीचर्स नजर आने वाले हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"