Viral news: Gmail नहीं होगा बंद, वायरल हो रही खबरों को Google ने किया खारिज, कहा – ‘जीमेल यहां रहने के लिए है’

Viral news: जीमेल की सर्विस बंद करने की वायरल हो रही फर्जी खबरों को टेक कंपनी गूगल ने खारिज करते हुए ईमेल प्लेटफॉर्म की सभी सर्विसेज से लेकर यह साफ़ कर दिया है की यह यथावत पहले की तरह ही जारी रहेगी। इसको लेकर जीमेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्विट किया है। और अपनी पोस्ट में कहा है की, 'जीमेल यहां रहने के लिए है।'

Viral news: जीमेल की सर्विस को बंद करने को लेकर फ़ैल रही ख़बरों के बीच अब टेक कंपनी जीमेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्विट करते हुए अपने यूज़र्स को साफ़ कर दिया है की जीमेल की कोई भी सर्विस बंद नहीं होगी। जानकारी के अनुसार यह पहले की तरह ही जारी रहेगी। हालांकि आपको जानकारी दे दें की इससे पहले एक्स पर एक पोस्ट वायरल हो रही थी जिसमे दावा किया जा रहा था कि टेक की दिग्गज कंपनी गूगल इस साल जीमेल को बंद करने वाली है। साथ ही उस पोस्ट में एक ईमेल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जा रहा था, और दावा किया जा रहा था कि 1 अगस्त, 2024 के बाद जीमेल बंद हो जाएगा।

Viral news: Gmail नहीं होगा बंद, वायरल हो रही खबरों को Google ने किया खारिज, कहा - 'जीमेल यहां रहने के लिए है'


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।