Yamaha ने भारत में लॉन्च किए नए Earphones, आकर्षक डिजाइन, 34 घंटे तक चलेगी बैटरी, कीमत सिर्फ इतनी

कंपनी ने TW-E7B और TW-ES5A के साथ भारत में अपना ऑडियो मार्केट एक्सपैन्ड कर लिया है। इस दोनों ईयरफोन्स को कंपनी ने पिछले महीने ही यूएस में लॉन्च किया था।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। भारत में Yamaha अपने नए ईयरफोन्स लेकर आ चुका है। यमाहा भारत में अपने दो Earphones लॉन्च कर चुका है। कंपनी ने TW-E7B और TW-ES5A के साथ भारत में अपना ऑडियो मार्केट एक्सपैन्ड कर लिया है। इस दोनों ईयरफोन्स को कंपनी ने पिछले महीने ही यूएस में लॉन्च किया था। यमाहा के ये नए ईयरफोन्स भारत में मौजूद कई प्रसिद्ध ब्रांडस् को कड़ी टक्कर देगा। दोनों ही ऑडीयो डिवाइस का लुक काफी अच्छा है। आइए जानें इनके फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़े…Sarkari Naukari: सशस्त्र सीमा बल में 399 पदों पर निकली भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

TW-E7B ओवल शेप में आता है। इसे यूजर्स के कम्फ़र्ट को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया। यह टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स यूजर्स को बेहतरीन अनुभव देने में सक्षम है। वहीं  TW-ES5A स्पोर्ट्स-केंद्रित ऑडीयो डिवाइस है, इसे एक अलग और आकर्षक डिजाइन दिया गया। दोनों ही ईयरफोन्स आईपीएक्स सर्टिफाइड वॉटर्प्रूफ डिवाइस हैं। TW-E7B में 10mm का बड़ा सा डायनैमिक ड्राइवर दिया गया है, जो नॉइज़ कैन्सलैशन फीचर के साथ आता है। साथ ही इसमें लिस्लिंग केयर एड्वान्स टेक्नोलॉजी भी मिलती है।

यह भी पढ़े…अब नए कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में Audi A4, यहां देखें आकर्षक लुक और फीचर्स

TW-E7B की बैटरी एक बार चार्ज होने पर 22 घंटे तक चलती है। वहीं TW-ES5A की बैटरी 34 घंटों तक चलने में सक्षम है। दोनों ही ईयरफोन्स में क्रिस्टल क्लियर वॉयस, ब्लूटूथ 5.2 और गेमिंग मोड दिया गया है। यूजर्स ब्रांड के ऑफिशियल वेबसाईट और रिटेल स्टोर से इसकी खरीददारी कर सकते हैं। TW-E7B की कीमत 24,200 रुपये हैं। इसके दो कलर वेरिएन्ट उपलब्ध है: ब्लैक और व्हाइट। वहीं TW-ES5A के तीन कलर वेरिएन्ट उपलब्ध हैं: ब्लैक, ब्लू और ग्रीन। इनकी कीमत 14,200 रुपये है।