Yamaha ने अपनी दो नई Bikes से हटाया पर्दा, दोनों सुपरबाइक जल्द मचाएगी भारत में धमाल, जानें डिटेल्स

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी Yamaha ने अपनी दो नई बाइक से पर्दा हटा दिया है। बहुत जल्द ये दोनों बाइक्स भारत के बाजारों में नजर आएंगी। हाल ही में यामाहा मोटर इंडिया ने नया टीवी कमर्शियल एड TVC “कॉल ऑफ द ब्लू” कैंपेन शुरू किया है, इस कैम्पेन कई मौजूदा बाइक्स और अन्य टू व्हीलर नजर आते हैं। लेकिन इस कैम्पेन में दो नई प्रीमियम बाइक्स देखी गई। दोनों ही बाइक अब तक भारत में लॉन्च नहीं हुई है। इन बाइक्स को TN टेम्परेरी नंबर के साथ देखा गया है। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है की बहुत जल्द भारत में यह दोनों बाइक लॉन्च हो सकती है।

Yamaha ने अपनी दो नई Bikes से हटाया पर्दा, दोनों सुपरबाइक जल्द मचाएगी भारत में धमाल, जानें डिटेल्स
Yamaha YZF R7

इन दोनों बाइक का नाम YZF-R7 और MT-09 बताया जा रहा है। इन दोनों बाइक की एंट्री भारत में CBU रूट के जरिए होगी। रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इन दोनों ही बाइक्स को लिमिटेड बैच में सेल करेगी। हालांकि कंपनी अब तक बाइक से जुड़ी डिटेल्स या कोई जानकारी शेयर नहीं की है। यह कहा जा रहा है की ये बाइक्स इस साल के अंत तक भारत के मार्केट में नजर आ सकते हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"