फ्लॉप साबित हुआ प्रभात झा का रोड शो, भीड़ दिखाने मासूमों को कराया शामिल

1457
prabhat-jha-road-show-fail-in-tikamgarh

टीकमगढ़।आमिर खान। 

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए सभी पार्टियां अपने-अपने हथकंडे अपना रही हैं। कहीं कोई राष्ट्रीय नेता सभाएं कर रहा है, तो कहीं कोई रोड शो। शनिवार को टीकमगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी वीरेन्द्र खटीक के लिए मतदाताओं से वोट मांगने के लिए रोड शो करने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के लिए भाजपाइयों की भीड़ भी नहीं जुट पाई। भीड़ न होने के चलते भाजपा ने नई रणनीति रची और मासूमों के सिर पर पगड़ी बांधकर उनके हाथों में भाजपा के झंडे पकड़ा दिए और इस तेज धूप में बच्चों को सड़कों पर निकाल दिया। इस रोड शो के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के लिए हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ एकत्रित होने की बात कही जा रही थी, लेकिन भाजपा संगठन उसमें सफल नहीं हो पाया और यह रोड़ शो फ्लॉप शो साबित हो गया। भाजपा के रोड शो में तेज धूप में मासूमों को सड़कों पर देख भी अचंभित रह गए। 

मासूम बोली मोदी ने बुलाया है..

जब इस रोड़ शो के दौरान एक मासूम बच्ची से मीडिया ने पूछा कि आपको यंहा किसने बुलाया तो उसने कहा कि यंहा हमें नरेंद्र मोदी ने बुलाया है। भाजपा के लोगों ने मोदी का कहकर इन बच्चों को अपने रोड शो में शामिल कराया है। 

राकेश गिरी के रोड़ शो के सामने फ्लॉप हुआ प्रभात झा का रोड़ शो

यंहा लोगों में यह भी चर्चा का विषय है कि विधानसभा चुनाव के पहले जब राकेश गिरी ने अपना रोड़ शो किया था, जिसमें कोई भी राष्ट्रीय नेता भी मौजूद नहीं था, उस रोड शो की अपेक्षा यह रोड शो फेल साबित हुआ। उस रोड शो में कार्यकर्ताओं की भीड़ थी, जबकि इसमें मासूम बच्चियों की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here