Image की खबरें

Best Places To See Snowfall In India

मनाली बेहद खूबसूरत जगह हम ऐसे एक है। यहां आपको सर्दियों के मौसम में बर्फबारी का मजा लेने का मौका मिलता है। यह जगह किसी जन्नत से कम नजर नहीं आती।

Photos : कूदता-फांदता युवक, जूते में स्मोक क्रैकर, हाथ में टियर गैस स्प्रे। देखिए पूरा वाक़िये जब लोकसभा में हर तरफ हो गया धुआं-धुआं

Parliament Attack: संसद में आज उस समय अफ़रातफ़री मच गई जब सुरक्षा में एक बड़ी चूक का मामला सामने आया, लोकसभा की कार्यवाही के दौरान अचानक अचानक दर्शक दीर्घा से 2 युवक सदन में कूद पड़े। कूदते ही दोनों युवकों ने टेबल पर चढ़ कर आगे की तरफ बढ़ना शुरू कर दिया और फिर अपने जूतों से स्मोक क्रैकर निकल कर सदन में धुँआ धुँआ कर दिया ।

MP Chunav : मोदी की गारंटी से इंदौर की सभी 9 सीटों पर खिला कमल, कैलाश के गढ़ में बीजेपी बन गई 'जादूगर'

BJP in MP : भारतीय जनता पार्टी ने इस बार के विधानसभा चुनाव में इंदौर की सभी 9 सीटें जीत ली हैं। आँकड़ो के लिहाज़ से सन् 1993 के बाद जब 8 सीटों पर भाजपा ने परचम लहराया था यह यह पहला मौक़ा है जब पार्टी ने क्लीन स्वीप किया है।

Ladli Behna Yojana : कैसे मिलेगा "मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना" का लाभ, एक क्लिक में जानिए यहां सबकुछ

Ladli Bahna Yojana 2023 : इस योजना के तहत पात्र महिलाओं को 1000 रुपए महीना और 12000 सालाना ऱाशि खातों में भेजी जाएगी।

PHOTO : कौन है Rashmika Mandanna की छोटी बहन, जो दिखती है एक्ट्रेस से भी क्यूट

रश्मिका अक्सर अपनी बहन के साथ क्यूटनेस और प्यार भरे फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वे अपनी छोटी बहन के बेहद करीब भी हैं और जब भी मौका मिलता है दोनों सोशल मीडिया पर अपनी साथ में बिताए पल शेयर करने से नहीं चूकती।

Smriti Mandhana

Smriti Mandhana: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी स्मृति मंधाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस में उन्होंने दावा किया है कि उनका क्रश कौन है।

इस नए सब्सक्रिप्शन से यूजर्स इंस्टाग्राम और फेसबुक दोनों पर ब्लू बैज प्राप्त कर सकेंगे। अब तक यह केवल लोकप्रिय या प्रसिद्ध लोगों जैसे राजनेताओं, अभिनेताओं, पत्रकारों या सरकारी अधिकारियों को दिया जाता था।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म की बात करें तो फेसबुक और इंस्टाग्राम सबसे लोकप्रिय है, जो मेटा द्वारा संचालित है, अब तक सिर्फ़ प्रसिद्ध या मशहूर लोगों को ही रिव्यू के बाद ब्लू टिक वेरिफिकेशन दिया जाता था। लेकिन अब ट्विटर की तर्ज पर अब मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने ऐलान किया है कि सस्क्रिप्शन बेस्ड वेरिफाइड को इसी हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। इसके जरिए यूजर्स ब्लू टिक को पेमेंट दे कर खरीद सकेंगे।

shani

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह निश्चित समय पर अन्य ग्रहों के साथ युति बनाते हैं। इसका प्रभाव मानव जीवन और…

Petrol diesel rate

Petrol Diesel Rate: इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतों में उछाल देखा गया है। ब्रेंट क्रूड के भाव 3…