Video की खबरें

Union Minister Virendra Kumar Khatik

अपनी सादगी के लिए पहचाने जाने वाले केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक 7 बार के सांसद हैं, वे सागर लोकसभा सीट  से पचार बार चुनकर लोकसभा पहुंचे और पिछले तीन बार से टीकमगढ़ से जीतकर लोकसभा पहुंच रहे हैं, वे मोदी सरकार में राज्य मंत्री भी रहे है और अब केंद्रीय मंत्री हैं एक विभाग के मुखिया हैं।

Dr. Govind Singh announced his retirement

पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने इस दौरान ईवीएम फ़र्ज़ीवाडे का मुद्दा भी उठाया,  उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले EVM मशीनों में गड़बड़ी करने वाले कुछ लोग मिले थे जिन्होंने डेमो दिखाया था कि किस तरह भाजपा और कांग्रेस के वोट मशीन पर गड़बड़ किए जा सकते हैं? उनका प्रमाण देखकर सब चौंक गए थे। 

Bageshwar Sarkar , Dhirendra Shastri

19 अक्टूबर को दिन में 12 बजे के करीब आश्रम के ऑफिशियल ईमेल आईडी पर एक मेल आया था इस मेल में 10 लाख रुपये की मांग की गई और नहीं देने पर  धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी।

Gwalior News, Barat on Bullock Cart

शहर की सड़कों पर एक अनोखी बारात निकली, अनोखी इसलिए क्योंकि ये बारात बैलगाड़ी पर निकली।  एक पोते ने अपने दादाजी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए परिजनों के साथ मिलकर खास इंतजाम किया। कोट पेंट पहने सजे धजे बाराती रंगीन कपड़ों से सजी बैलगाड़ी पर सवार होकर दुल्हन को लेने निकले। 

MP Election 2023

सिंधिया ने इस दौरान ऐसा कुछ किया कि लोग आश्चर्य में पड़ गए, उन्होंने वहां से नाश्ते की प्लेट से एक समोसा उठाया और ननारायण सिंह कुशवाह को खिलाने लगे , झिझक के चलते नारायण सिंह ने एक कौर समोसा का लिए लेकिन सिंधिया जिद  पकड़ गए कि पूरा खाना पड़ेगा, बाद में एक बड़ा सा कौर नारायण सिंह कुशवाह ने समोसे का खा लिया। 

Jyotiraditya Scindia, Royal Tradition of “Maharaj” Scindia, Dussehra of Scindia Dynasty

सिंधिया राजवंश प्रमुख एवं केन्द्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में अपनी  कुलदेवी मांडरे की माता मंदिर के नीचे स्थित दशहरा मैदान पर हर साल की तरह इस बार भी शमी के पेड़ का पूजन किया। सिंधिया राजवंश प्रमुख “महाराज” ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनके पुत्र “युवराज” महान आर्यमन सिंधिया ने भी शमी के पेड़ का पूजन किया।

Video : भोपाल मेट्रो का सेफ्टी ट्रायल रन, सुभाष नगर डिपो से रानी कमलापति स्टेशन तक दौड़ी ट्रेन

गौरतलब है कि 17 सितंबर की रात को वड़ोदरा के सांवली से भोपाल तक  करीब 1000 किलोमीटर की दूरी तय कर मेट्रो के तीन कोच पहुंचे थे। 18 सितंबर को उन्हें डिपो में बने इंस्पेक्शन बे लाइन (IBL) पर लाया गया। IBL पर सीनियर इंजीनियर्स, टेक्निकल एक्सपर्ट्स, सुपरवाइजर्स की टीम ने कोच की टेस्टिंग शुरू की।

MP News : शिवराज कैबिनेट के फैसले से झूमे डॉक्टर्स, मेडिकल कॉलेज में जश्न का माहौल

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने शिवराज कैबिनेट के फैसलों की जानकार  देते हुए डॉक्टर्स के मंजूर मांगों का भी जानकारी दी , उन्होंने बताया कि चिकित्सा शिक्षा विभाग से जुड़े चिकित्सकों और स्वास्थ्य विभाग से जुड़े चिकित्सकों की बरसों से मांग थी कि उनकी नौकरी अब डीएससीपी (डायनेमिक एश्योर्ड कैरियर प्रोग्रेशन) स्कीम के माध्यम से होने चाहिए जिसे सरकार ने स्वीकार कर लिया है ये एक ऐतिहासिक फैसला है।

एमपी विधानसभा चुनाव से पहले फिर एक्शन में ऊर्जा मंत्री, सड़क पर दिखाई दिया कचरा तो हाथ में उठाई झाड़ू

मप्र में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं, शिवराज सरकार पूरे प्रदेश में और उनके मंत्री अपने अपने क्षेत्रों में एक्टिव मोड में हैं, इसी क्रम ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक लम्बे समय बाद अपने पुराने अवतार में दिखाई दिए,  ऊर्जा मंत्री तोमर के हाथ में आज बहुत दिन बाद झाड़ू दिखाई दी।

अनोखी चोरी : लड़कियों का ग्रुप डिपार्टमेंटल स्टोर में घुसा, फ्रिज खोला और चॉकलेट चुराकर गायब, घटना सीसीटीवी में कैद

तीन लड़कियां इधर उधर देखने लगती है और फिर लाल शर्ट पहले हुई लड़की को इशारा करती हैं और फिर वो लड़की फ्रिज खोलती है और उसमें रखी चॉकलेट निकालती है और अपनी जींस के जेब में रख लेती है, ऐसा वो तीन चार बार करती है और  फिर बड़े आराम से स्टोर से बाहर निकल जाती हैं ।