किसान आंदोलन के बाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई , BJP नेता का होटल सील

3789

उमरिया।

जिले के बीजेपी के नेता और पार्टी के जिला उपाध्यक्ष शंभूलाल खट्टर के स्टेशन रोड स्थित होटल पर प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की है। इस कार्रवाई को बदले की कार्रवाई के रूप में भी देखा जा रहा है।

दरअसल, बीजेपी के सोमवार को किए किसान आंदोलन और प्रदर्शन के दौरान जिले के प्रभारी विनोद गौटिया ने जिले के कलेक्टर पर तीखे प्रहार करते हुए आँख निकाल लेने की चेतावनी दी थी और इस पूरे आन्दोलन के दौरान होटल संचालक बीजेपी नेता शंभूलाल खट्टर उनके साथ मौजूद थे। गौटिया के बात को खट्टर का भी सर्मथन प्राप्त था। ऐसे में शंभूलाल खट्टर की होटल के खिलाफ की गई प्रशासनिक कार्रवाई को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

बीजेपी के किसान आंदोलन के दूसरे ही दिन दोपहर बाद दर्जनों अफसर का लाव लश्कर लेकर एसडीएम अनुराग सिंह का काफिला शंभूलाल खट्टर के होटल पहुंचा और कार्रवाई को अंजाम दे दिया गया। शाम होते होते कार्यवाही होटल को सील करने तक पंहुच गई। होटल संचालक भाजपा नेता शंभूलाल खट्टर कार्यवाही को राजनीति से प्रेरित बताते हुये बदले की भावना से की गई कार्यवाही का आरोप लगाया है जबकि प्रशासन इसे शिकायत की जाँच सही पाये जाने पर उचित कार्यवाही का हवाला दे कर आरोपों को नकारने में लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here