पति ने सपने में किसी और महिला को देखा तो पत्नी ने सोते हुए डाला खौलता हुआ पानी

यह पहली बार नहीं है जब किसी पति पर उसकी पत्नी ने इतने घातक तरीके से हमला किया हो। इससे पहले एक महिला ने शराब का छिड़काव कर पति को आग लगाने का प्रयास किया था।

Sad and thoughtful woman awake while husband is sleeping in the bed

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। किसी पत्नी ने अपने पति को रंगेहाथ किसी अन्य महिला के साथ देखा और उसकी पिटाई कर दी, ये बात सामान्य सी लगती है, लेकिन किसी पति ने सपने में किसी और को देख लिया और इस पर पत्नी ने कड़ा एक्शन लिया। ये चौंकाने वाली घटना निश्चित ही आपने पहली बार सुनी होगी।

लेकिन ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला साउथ अमेरिका के बोलीविया से सामने आया है, जहां सपने में किसी दूसरी महिला को देखने से नाराज पत्नी ने सोते हुए पति पर खौलता हुआ पानी डाल दिया। पत्नी के इस कृत्य के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मेरे पति की उम्र 45 साल हैं। सोते समय वह दूसरी महिला का नाम लेकर उससे अपने प्यार का इजहार कर रहा था। यह देखकर मुझे बहुत गुस्सा आया। मैं रसोई में गई और उबलते पानी से भरा एक बर्तन लाकर उसके पूरे शरीर पर डाल दिया।”

ये भी पढ़े … पंजाब के सीएम भगवंत मान फिर बनने जा रहे दूल्हा, डॉक्टर बनेगी जीवन साथी

जानकारी के मुताबिक, इस दौरान पति का शरीर बुरी तरह से जल गया है, जिसमें हाथ, पीठ और प्राइवेट पार्ट बुरी तरह से प्रभावित है। इस घटना के बाद उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उक्त घटना की सूचना खुद पति ने पुलिस को दी या चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन पड़ोसियों ने ये खबर पुलिस तक पहुंचे। फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रहा है।

स्पेशल क्राइम फाइटिंग फोर्स के डिप्टी डायरेक्टर जुआन जोस ने कहा, “यह पहली बार नहीं है जब किसी पति पर उसकी पत्नी ने इतने घातक तरीके से हमला किया हो। इससे पहले एक महिला ने शराब का छिड़काव कर पति को आग लगाने का प्रयास किया था। “