T20 सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद पाकिस्तानी PM के ट्वीट ने मचाया बवाल, जमकर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में आज टीम इंडिया (India) को इंग्लैंड के हाथों करारी शिकस्त खानी पड़ी। इस हार की वजह से भारतीय दर्शक बुरी तरह से निराश हो गए हैं और दुनियाभर से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तानी पीएम (Pakistan PM) शाहबाज शरीफ ने एक ऐसा ट्वीट (Tweet) कर दिया है, जिसकी वजह से भारतीय क्रिकेट प्रेमी बुरी तरह से भड़क गए हैं। इतना ही नहीं एक ट्विटर यूजर ने उन पर ट्वीट चोरी करने का आरोप भी लगा दिया है।

बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने T20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर यह ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि संडे को 152 बनाम 170 का मैच होने वाला है। इस ट्वीट में उन्होंने भले ही कुछ और ना लिखा हो लेकिन भारत पर निशाना जरूर साध दिया है। इस ट्वीट में उन्होंने जो स्कोर लिखे हैं वह इंग्लैंड और पाकिस्तान के हैं। दोनों ही टीमों से भारत का मुकाबला हुआ था, जिसमें इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।