Ambani Family Indian Look: बेटी ईशा के घर इंडियन लुक में पहुंचा अंबानी परिवार, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

Ambani Family Indian Look

Ambani Family Indian Look Photos: अंबानी परिवार देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपनी अलग ही पहचान रखता है। किसी न किसी बात के चलते सुर्खियों में रहने वाला यह परिवार बीते दिन फिर से सुर्खियों का हिस्सा बना। सभी अपनी बेटी ईशा के ससुराल में पहुंचे जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है। फैमिली का इंडियन लुक इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका अंबानी, आकाश और श्लोका का बेटा पृथ्वी समेत अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट मुंबई पहुंचे और अपने इंडियन लुक से सभी को हैरान कर दिया। इन लोगों ने पैपराजी के सामने पोज भी दिए और तस्वीरें क्लिक करवाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।